1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. कोरोना वायरस: एकता कपूर को हिट शो करना पड़ा ऑफएयर, बंद हुआ 'कुंडली भाग्य', 'कुमकुम भाग्य'

कोरोना वायरस: एकता कपूर को हिट शो करना पड़ा ऑफएयर, बंद हुआ 'कुंडली भाग्य', 'कुमकुम भाग्य'

कोरोना वायरस की वजह से  'कुंडली भाग्य', 'कुमकुम भाग्य' की शूटिंग नहीं हो पा रही है, ऐसे में एकता कपूर को भारी मन से दोनों ही शो ऑफ एयर करने पड़ें।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: March 25, 2020 14:00 IST
 बंद हुआ 'कुंडली...- India TV Hindi
 बंद हुआ 'कुंडली भाग्य', 'कुमकुम भाग्य'

कोरोना वायरस का प्रकोप ऐसा है कि लोगों की सासें अटक गई हैं। भाग-दौड़ भरी जिंदगी थम सी गई है। 21 दिनों  का लॉक डाउन लग चुका है देश में ऐसे में 14 अप्रैल तक सभी सीरियल्स की शूटिंग भी बंद हो गई है। फिल्मों की शूटिंग लॉकडाउन से पहले भी रोक दी गई थी, ऐसे में सभी टीवी चैनल अपने पुराने एपिसोड्स दोबारा ऑनएयर कर रहे हैं। कोरोना का असर एकता कपूर के मशहूर शो 'कुंडली भाग्य' और 'कुमकुम भाग्य' पर भी पड़ा है, टीआरपी मे टॉप पर बने रहने वाले इस शो के एडवांस में शूट हुए एपिसोड्स का स्टॉक खत्म हो गया है आगे की शूटिंग हो नहीं पा रही है ऐसे में एकता कपूर को इन दोनों शो को रिप्लेस करना पड़ा रहा है।

एकता कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए लिखा है- बहुत मुश्किल समय, लेकिन हम इसे निकाल लेंगे। क्योंकि हम कुंडली भाग्य और कुमकुम भाग्य के शो की शूटिंग नहीं कर पा रहे हैंं तो अब 9 से 10 बजे रात तक करण-प्रीता और अभी-प्रज्ञा की जगह टिप्सी और करण को देखिए। हम अपने दर्शकों के लिए कुछ नहीं कर सकते लेकिन इतने कठिन समय में अपनी लाइब्रेरी के कुछ बढ़िया शो दिखाकर उनके स्ट्रेस को कम कर सकते हैं। आप सबके पसंदीदा कपल साक्षी तंवर और राम कपूर लौट आए हैं रात 9 बजे। देखिए कर ले मोहब्बत टीवी पर। घर पर रहिए और सुरक्षित रहिए।

बता दें,  'करले तू भी मोहब्बत' एक हिंदी वेब सीरीज है, जिसे एकता कपूर ने अपने डिजिटल प्लैटफॉर्म पर लॉन्च किया था।  अब यह शो आप टीवी पर भी देख पाएंगे। इसके अलावाएकता कपूर का तटीवी शो बारिश भी टीवी पर आएगा। इसमें आपको शरन जोशी और आशा नेगी की जोड़ी दिखेगी। यह शो भी डिजिटल के लिए बना था लेकिन अब इसे 25 मार्च से रात 10 बजे टीवी पर देख सकते हैं।

Related Video
India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment