Monday, March 18, 2024
Advertisement

कोरोना वायरस: पूरे 2 माह दर्शक देख सकेंगे ये 4 चैनल बिल्कुल फ्री

 आईबीएफ ने फैसला लिया है कि देश के 4 प्रमुख प्रसारण नेटवर्को ने 2 माह के लिए 4 चैनल को फ्री कर दिया है। 

IANS Written by: IANS
Published on: March 29, 2020 22:19 IST
Watching tv- India TV Hindi
Image Source : PIXABAY Watching tv

कोरोना वायरस के चलते पूरा देश में लॉडाउन कर दिया गया है। ऐसे में लोग 21 दिनों के लिए घरों में कैद हो गए है। दिनभर की बोरियत को दूर करने के लिए इंडियन ब्रॉडकॉस्टिंग फाउंडेशन (आईबीएफ) ने एक खास फैसला लिया। जिसे जानकर आप अवश्य खुश हो जाएंगे। जी हां आईबीएफ ने फैसला लिया है कि देश के 4 प्रमुख प्रसारण नेटवर्को ने 2 माह के लिए 4 चैनल को फ्री कर दिया है। 

एक बयान में फाउंडेशन ने कहा कि  सोनी द्वारा संचालित सोनी पल, स्टार इंडिया द्वारा संचालित स्टार उत्सव, जी टीवी द्वारा संचालित जी अनमोल और वायाकॉम18 के कलर्स रिश्ते देश में सभी दर्शकों के लिए 2 माह बिना शुल्क दिए देख सकते हैं।  अभी ये पेशकश सभी डीटीएच और केबल नेटवर्क के लिए है।

वहीं आईबीएफ ने बयान देते हुए कहा कि कोरोना वायरस महामारी के चलते उद्योग की विज्ञापन आय पर असर पड़ेगा, जिसके चलते उसके सदस्य अनिश्चितता के दौर से गुजर रहे हैं, लेकिन इस कठिन समय में लोगों की मदद करने के लिए वे सरकार के प्रयासों के साथ हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement