Sunday, May 05, 2024
Advertisement

दीपिका कक्कड़ के पति शोएब इब्राहिम ने ईद पर खरीदी लग्जरी बाइक, कीमत जानकर हो जाएंगे

टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ के पति शोएब इब्राहिम ने लग्जरी कार खरीदने के बाद अब एक लग्जरी बाइक खरीदी है। इस बाइक की कीमत लाखों में बताई जा रही है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: June 06, 2019 19:55 IST
दीपिका कक्कड़ पति...- India TV Hindi
दीपिका कक्कड़ पति शोएब इब्राहिम

टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ के पति शोएब इब्राहिम ने लग्जरी कार खरीदने के बाद अब एक लग्जरी बाइक खरीदी है। इस बाइक की कीमत लाखों में बताई जा रही है। शोएब इब्राहिम ने डुकाटी का बाइक खरीदा है और उन्होंने डुकाटी का जो मॉडल खरीदा है उसकी कीमत 20 लाख के आसपास बताई जा रही है। 

दरअसल ईद के मौके पर दीपिका कक्कड़ के घर लग्जरी बाइक डुकाटी की एंट्री हुई है। दीपिका के पति शोएब इब्राहिम का सपना था कि वो ये एक्सपेनसिव बाइक खरीदें। इस बार ईद पर उन्होंने ये सपना पूरा कर लिया है। शोएब इब्राहिम ने नई रेड कलर की बाइक के फोटोज शेयर की हैं।

फोटोज में दीपिका कक्कड़ उनकी ननद सबा और शोएब के फ्रेंड्स नजर आ रहे हैं। शोएब ने फोटोज के कैप्शन में लिखा, 'एक सपना जो हर लड़का देखता है आज वो मेरे लिए हकीकत में बदल गया। अल्लाह का शुक्रिया...।' बता दें, डुकाटी का नाम महंगी बाइक्स में शुमार है। जिसकी कीमत 22 लाख से 57 लाख रुपए तक की है। शोएब इब्राहिम ने डुकाटी का जो मॉडल खरीदा है उसकी कीमत 20 लाख के आसपास बताई जा रही है।

दीपिका कक्कड़ लंबे टाइम बाद अब टीवी सीरियल 'कहां हम कहां तुम' से वापसी कर रही हैं। इस सीरियल में दीपिका टीवी एक्टर करण वी ग्रोवर के साथ स्क्रीन शेयर करने वाली हैं। शो का प्रोमो रिलीज हो चुका है। टीवी सीरियल 'कहां हम कहां तुम' में दीपिका के कैरेक्टर का नाम सोनाक्षी और करण शो में रोहित नाम के लड़के का रोल प्ले कर रहे हैं। सोनाक्षी स्टार हैं तो वहीं रोहित डॉक्टर के प्रोफेशन में हैं। शो की कहानी दो अलग-अलग प्रोफेशन के लोगों के रिलेशनशिप वाले कॉनसेप्ट की है।

दीपिका कक्कड़ का ये शो 17 जून से ऑनएयर हो रहा है। दीपिका के इसी शो को लेकर खबरें आई थीं कि इसमें 'बिग बॉस' फेम रोमिल चौधरी भी नजर आ सकते हैं। हालांकि अभी तक इसकी ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है। बता दें कि टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ ने हाल ही में अपने ससुराल वालों के साथ जोरदार ईद सेलिब्रेशन किया। दीपिका के पति शोएब इब्राहिम ने ईद पर फैन्स लिए एक फोटो शेयर की है। इस फोटो में दीपिका और शोएब फैन्स को ईद की मुबारकबाद देते दिख रहे हैं। फोटो में शोएब ने ब्लू कलर का बंद गला कुर्ता-पायजामा पहना हुआ था। वहीं दीपिका यलो कलर के हैवी सूट में नजर आ रही थीं। 

Also Read:

Bharat Box Office collection Day 1: सलमान खान की फिल्म 'भारत' ने पहले दिन की इतने करोड़ की कमाई

'छपाक' की शूटिंग के आखिरी दिन इमोशनल होकर दीपिका पादुकोण ने मेघना गुलजार को किया हग, शेयर किया फोटो

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement