Friday, April 26, 2024
Advertisement

दिव्यंका त्रिपाठी की फैन का हुआ निधन, एक्ट्रेस और उनके पति विवेक दहिया ने जाहिर किया दुख

टेलीविजन एक्ट्रेस दिव्यंका त्रिपाठी ने यह जानने के बाद अपनी संवेदना व्यक्त की कि उनके एक प्रशंसक की हृदय रोग के कारण मृत्यु हो गई। एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर इमोशनल नोट शेयर किया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: April 29, 2021 21:45 IST
divyanka tripathi- India TV Hindi
Image Source : INSTA- DIVYANKA TRIPATHI दिव्यंका त्रिपाठी

नई दिल्ली: टेलीविजन अभिनेत्री दिव्यंका त्रिपाठी ने यह जानने के बाद अपनी संवेदना व्यक्त की कि उनके एक प्रशंसक की हृदय रोग के कारण मृत्यु हो गई। अभिनेत्री ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक भावनात्मक नोट दिया। उन्होंने लिखा, "एक प्रिय फैन और एक बहुत ही प्यार करने वाली इंसान के निधन से गहरा दुख हुआ - माही। आरआईपी"। वह एक पोस्ट को पुनः साझा करती हैं जिसे मूल रूप से 'यादें_ऑफ_डिवाकन_' नामक खाते द्वारा पोस्ट किया गया था। नोट में बताया गया है कि कैसे प्रशंसक को हृदय की समस्या थी और उसने दम तोड़ दिया। यह भी उल्लेख किया कि दिव्यंका और उनके पति विवेक दहिया को भेजे गए संदेश को प्राप्त करना उनकी अंतिम इच्छा थी।

हिना खान के पिता के निधन पर कलाकारों ने जताया था दुख, अभिनेत्री ने कहा - अपनी दुवाओं में रखें

दिव्यंका के पति और अभिनेता विवेक दहिया ने भी फैन के निधन पर शोक व्यक्त किया। विवेक ने लिखा, "हे भगवान। मुझे आपके नुकसान के लिए बहुत खेद है रूही। मेरा मानना ​​है कि वह आपकी बहन थी। कितनी उम्र की थी? क्या हुआ? कृपया मेरी संवेदना स्वीकार करें। आरआईपी माही।"

दिव्यंका की फैन का निधन

Image Source : INSTAGRAM
दिव्यंका की फैन का निधन

दिव्यंका की फैन का निधन

Image Source : INSTAGRAM
दिव्यंका की फैन का निधन

कोरोना के खिलाफ जंग में वैक्सीन लेने के लिए सनी लियोनी ने कुछ यूं किया फैंस को प्रोत्साहित

दिव्यंका त्रिपाठी अक्सर इंस्टाग्राम लाइव के माध्यम से अपने प्रशंसकों के साथ सोशल मीडिया पर बातचीत करती रहती हैं। दिव्यंका और विवेक 2016 में शादी के बंधन में बंधे थे। वर्क फ्रंट की बात करें तो दिव्यंका को हाल ही में क्राइम शो की मेजबानी करते हुए देखा गया था। इसके अलावा, एक्ट्रेस को बनूं मैं तेरी दुल्हन और ये है मोहब्बतें जैसे लोकप्रिय शो में देखा गया था। इसके अलावा एक्ट्रेस को वेब शो कोल्ड लस्सी और चिकन खुराना में देखा गया था।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement