Thursday, March 28, 2024
Advertisement

दिव्यांका त्रिपाठी ने लॉकडाउन में गाजर से बनाया लजीज केक

दिव्यांका त्रिपाठी लॉकडाउन में नई डिशेज बनाने की कोशिश कर रही हैं। दिव्यांका ने गाजर से बने केक की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: April 26, 2020 23:02 IST
divyanka tripathi- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM दिव्यांका त्रिपाठी

टेलीविजन जगत की जानी-मानी अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी का हाल ही में खुशी का कोई ठिकाना नहीं रहा क्योंकि उन्होंने अपने पहले ही प्रयास में अपनी पसंदीदा गाजर से बने केक को बेहतर ढंग से बना लिया।

दिव्यांका ने इंस्टाग्राम पर इस केक की दो तस्वीरें भी साझा की हैं, जिसके कैप्शन में वह लिखती हैं, "काफी लंबे समय बाद मेरे पति और मेरे पास पोस्ट करने लायक एक ही विषय सामग्री है! अपने पहले ही प्रयास में सफलतापूर्वक मेरे पसंदीदा हैशटैगकैरटकेक को बेक कर लिया है! अपने हाथों को चूम लूं..ऐसा बना है!"

अभिनेत्री हाल ही में सोशल मीडिया पर अपने पति विवेक दहिया का हेयरकट करती भी नजर आईं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया था, जिसमें विवेक एक कुर्सी पर बैठे नजर आ रहे थे, जबकि दिव्यांका कैंची के साथ उनके पास खड़ी नजर आईं।

दिव्यांका और विवेक पहली बार 'ये है मोहब्बतें' के सेट पर मिले थे। कुछ महीनों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने साल 2016 में शादी कर लीं।

(इनपुट-आईएएनएस)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement