1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. Exclusive: राखी सावंत का खुलासा, जावेद अख्तर ने फोन करके दिया था बायोपिक का ऑफर

Exclusive: राखी सावंत का खुलासा, जावेद अख्तर ने फोन करके दिया था बायोपिक का ऑफर

राखी सावंत ने इंडिया टीवी को दिए इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया है कि जावेद अख्तर ने उन्हें कॉल करके उनकी बायोपिक लिखने को कहा था।

Jyoti Jaiswal Jyoti Jaiswal
Updated on: March 04, 2021 16:27 IST
rakhi sawant- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM- RAKHI SAWANT  राखी सावंत 

मुंबई: ड्रामा क्वीन नाम से मशहूर राखी सावंत बिग बॉस 14 में नजर आई थीं और वहां से 14 लाख रुपये लेकर बाहर आईं। बिग बॉस से आने के बाद राखी सावंत ने पार्टी की और बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट्स पार्टी में नजर आए। इस दौरान राखी सावंत ने इंडिया टीवी से बात की। राखी सावंत से जब पूछा गया कि उनकी बायोपिक की चर्चा भी है इस पर वो क्या कहेंगी और उनसे पूछा गया कि कौन उनका अभिनय कर सकता है। जवाब देते हुए राखी ने कहा कि- मेरे पास जावेद अख्तर जी का फोन आया था, फ्लाइट में हम बैठे थे ये कोविड से पहले की बात है, करीब एक साल पुरानी, तो उन्होंने कहा कि मैं तुम्हारी बायोपिक लिखना चाहता हूं तो मुझसे मिलो, लेकिन उस दिन के बाद मैं उनसे मिली नहीं। वो चाहते हैं कि मेरे ऊपर बायोपिक बने, लेकिन मेरी बायोपिक बहुत कॉन्ट्रवर्शियल होगी, पता नहीं देश की जनता देखना चाहेगी या नहीं?

Exclusive: Bigg Boss 14 एक्स कंटेस्टेंट अर्शी खान ने विकास गुप्ता पर तोड़ी चुप्पी, बोलीं- 'मैंने अभी तक...'

कौन करेगा राखी सावंत का रोल?

राखी से जब पूछा गया कि कौन उनका रोल कर सकता है तो आलिया ने कहा- मुझे नहीं पता कि वो मुझे ही कास्ट करेंगे या आलिया को कास्ट करेंगे, या प्रियंका चोपड़ा को कास्ट करेंगे। राखी ने कहा- मेरी चाहत तो मैं खुद हूं लेकिन अगर मैं ना करूं तो आलिया करे, जो भी बेस्ट एक्ट्रेस कर पाए, दीपिका, आलिया, करीना। सभी नंबर वन एक्ट्रेस हैं और सभी मेरी फेवरिट हैं।

राहुल वैद्य ने दिशा परमार संग शादी का बताया प्लान, जानें ये जोड़ी कब लेने वाली है सात फेरे

कैसी है राखी सावंत की मां की तबीयत?

राखी सावंत ने बताया कि मां की तबीयत अभी ठीक है मां की कीमोथेरेपी चल रही है। मैं वेरी गुड नहीं कहूंगी लेकिन कीमोथेरेपी के बाद उन्हें अच्छा लग रहा है, बहुत सारी दुआएं मिल रही हैं तो बहुत अच्छा लग रहा है। अभी रिकवरी में हैं धीरे-धीरे तीन सिटिंग और है कीमोथेरेपी की।

कैसा है बिग बॉस 14 के कंटेस्टेंट्स से राखी सावंत का रिश्ता?

राखी ने कहा- सबसे मन-मुटाव हुआ था, और बिग बॉस हाउस में लगता था कि हम तो किसी की शक्ल भी नहीं देखेंगे बाहर निकलकर, लेकिन ऐसा हुआ नहीं। बाहर आने के बाद सभी से इतना प्यार मिला। बिग बॉस के घर से निकलने के बाद राखी ने एक पार्टी रखी थी, जिसमें विंदू दारा सिंह, निक्की तंबोली, जान कुमार सानू जैसे सितारे पहुंचे थे। राखी ने कहा कि देबो नहीं आईं और कैश्मीरा नहीं आईं, क्यों नहीं आईं मैं जानना चाहती हूं। राखी सावंत ने कहा रुबीना की पार्टी में हम जाएंगे और राहुल वैद्य भी पार्टी थ्रो करेंगे उसमें भी हम जाएंगे। सब लोग मेरी मां को देखने भी आने वाले हैं, बाहर आने के बाद मैंने सबको मिस किया।

 FLY Teaser: शहनाज गिल-बादशाह के नए म्यूजिक वीडियो का रिलीज हुआ टीजर, यहां देखें

देखिए इंटरव्यू-

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X