Friday, April 19, 2024
Advertisement

राखी सांवत की मां से मिलने पहुंचे Bigg Boss 14 के एक्स कंटेस्टेंट विकास गुप्ता, बोलीं- 'तुमने मेरा परिवार...'

राखी सावंत ने सोशल मीडिया पर अपनी मां की एक लेटेस्ट तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में राखी की मां विकास गुप्ता के साथ नजर आ रही हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: February 28, 2021 16:04 IST
Rakhi Sawant mother and Vikas Gupta - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/RAKHI SAWANT Rakhi Sawant mother and Vikas Gupta 

'बिग बॉस 14' की एक्स कंटेस्टेंट राखी सावंत की मां कैंसर से जूझ रही हैं। राखी की मां की कीमोथेरेपी हो रही है। इस मुश्किल वक्त में राखी सावंत की बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के अलावा उनके भाई सोहेल खान ने भी मदद का हाथ बढ़ाया है। इसके अलावा सोशल मीडिया पर भी लोग राखी की मां के लिए दुआएं कर रहे हैं। इस बीच राखी ने सोशल मीडिया पर अपनी मां की एक लेटेस्ट तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में राखी की मां विकास गुप्ता के साथ नजर आ रही हैं। 

कैंसर से जूझ रहीं राखी सावंत की मां ने सलमान-सोहेल खान का यूं जताया आभार, देखें ये Video

इस तस्वीर में राखी की मां के साथ विकास गुप्ता बात करते हुए और मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं। इस प्यार भरी तस्वीर को शेयर करते हुए राखी सावंत ने इंस्टाग्राम पर लिखा- 'मेरे प्यार भाई विकास गुप्ता ने मेरा परिवार पूरा कर दिया। ढेर सारा प्यार भाई।' राखी के इस पोस्ट पर विकास गुप्ता ने दिल वाला इमोजी पोस्ट किया है। 

इसके साथ ही यूजर्स राखी की मां के जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं। इससे पहले राखी सावंत अस्पताल से अपनी मां के साथ एक वीडियो भी शेयर कर चुकी हैं। इस वीडियो में राखी अपनी मां के साथ अस्पताल में नजर आईं। वीडियो में राखी की मां सलमान खान और सोहेल खान का शुक्रिया करते नजर आई थीं। 

कैंसर से जूझ रही हैं राखी सावंत की मां, बिग बॉस 14 की एक्स कंटेस्टेंट ने फोटो शेयर कर फैंस से की ये अपील

इस वीडियो में राखी की मां कह रही हैं- 'सलमान जी थैंक्यू बेटा और सोहेल जी थैंक्यू बेटा। मैं अभी अस्पताल में हूं। चार कीमो हो चुके हैं अभी दो बाकी हैं उसके बाद ऑपरेशन होगा।  ईश्वर आपकी सभी मनोकामना पूरी करे। शुक्रिया।' 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement