Friday, April 19, 2024
Advertisement

Ganesh Chaturthi 2019: पार्थ समथान ने पूजा बनर्जी और शुभावी चौकसे संग Dhagala Lagali पर जमकर किया डांस

एकता कपूर के सीरियल 'कसौटी जिंदगी की 2' को लोग पसंद कर रहे हैं। इसमें अनुराग और प्रेरणा का किरदार निभाने वाले पार्थ और एरिका की जोड़ी के प्रति लोगों की दीवानगी सोशल मीडिया पर भी देखने को मिलती है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: September 02, 2019 13:51 IST
Dhagala Lagali गाने पर डांस करते पार्थ, पूजा और शुभावी- India TV Hindi
Dhagala Lagali गाने पर डांस करते पार्थ, पूजा और शुभावी

Ganesh Chaturthi 2019: गणेश चतुर्थी खुशियों और सकारात्मकता का पर्व है। पूरी मुंबई नगरी ढोल-नगाड़ों की थाप और लड्डू-मोदक का भोग लगाकर गणपति बप्पा को अपने घर लेकर आ रहे हैं। आम से लेकर जानी-मानी हस्तियों तक, सभी गणेश चतुर्थी का जश्न मना रहे हैं। इस बीच 'कसौटी जिंदगी की 2' (Kasautii Zindagii Kay 2) सीरियल में अनुराग की बहन का किरदार निभाने वाली पूजा बनर्जी (Pooja Banerjee) ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें पार्थ समथान (Parth Samthaan) और अनुराग की मां का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस शुभावी चौकसे (Shubhavi Choksey) डांस करते हुए नज़र आ रहे हैं।

पार्थ, पूजा और शुभावी ने आयुष्मान खुराना की अपकमिंग मूवी 'ड्रीम गर्ल' के गाने Dhagala Lagali पर ठुमके लगाए। ये गाना गणेश चतुर्थी पर लोगों को खूब पसंद आ रहा है। बता दें कि 'ड्रीमगर्ल' फिल्म को एकता कपूर ने प्रोड्यूस किया है। 

पूजा ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'ये हम हैं.. द बासु.. और अपने पागलपन के साथ हम वापस आ गए हैं.. #dhagalalaglikala।'

बता दें कि एकता कपूर के सीरियल 'कसौटी जिंदगी की 2' को लोग पसंद कर रहे हैं। इसमें अनुराग और प्रेरणा का किरदार निभाने वाले पार्थ और एरिका की जोड़ी के प्रति लोगों की दीवानगी सोशल मीडिया पर भी देखने को मिलती है। 

Also Read:

Kasautii Zindagii Kay 2 Written Update 2 September: अनुराग ने Bajaj पर लगाया ऐसा इल्जाम, सुनकर दंग रह गई प्रेरणा

Bigg Boss Marathi 2: शिव ठाकरे बने 'बिग बॉस मराठी' के विनर, नेहा शितोले को हराकर जीती 17 लाख की प्राइज मनी

Ganesh Chaturthi 2019: निया शर्मा ने गणपति बप्पा के आगमन पर जमकर किया डांस, लिखा- 'दिल्ली वालों को...'

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement