1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. गोविंदा और करिश्मा कपूर की सुपरहिट फिल्म 'कुली नंबर 1' को पूरे हुए 25 साल

गोविंदा और करिश्मा कपूर की सुपरहिट फिल्म 'कुली नंबर 1' को पूरे हुए 25 साल

कुली नंबर 1 के 25 साल पूरे होने पर फिल्म प्रोड्यूसर वासु भगनानी ने सोशल मीडिया में एक वीडियो शेयर किया।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: June 30, 2020 13:10 IST
गोविंदा और करिश्मा कपूर की सुपरहिट फिल्म 'कुली नंबर 1' को पूरे हुए 25 साल- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/VASHUBHAGNANI गोविंदा और करिश्मा कपूर की सुपरहिट फिल्म 'कुली नंबर 1' को पूरे हुए 25 साल

डेविड धवन द्वारा निर्देशित फिल्म 'कुली नंबर 1' की रिलीज को 25 साल पूरे हो गए है। गोविंदा और करिश्मा कपूर की सुपरहिट कॉमेडी फिल्म साल 1995 में रिलीज हुई थी। कुली नंबर 1 के  25 साल पूरे होने पर फिल्म प्रोड्यूसर वासु भगनानी ने सोशल मीडिया में एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में गोविंदा करिश्मा कपूर को कंधे में उठाए हुए नजर आ रहे हैं और 'मिर्ची लगी तो मैं क्या करूं' गाने की आवाज है। 

वासु भगनानी ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, ' कुली नंबर 1 के साथ  मैने अपनी जर्नी शुरू की थी। इस फिल्म में मुझे ऐसी यादें दी हैं जो जीवन भर चलेगी। थैक्यू यू..'

आमिर खान के हाउस स्टाफ को हुआ कोरोना संक्रमण, एक्टर ने कहा : मां का टेस्ट होना बाकी

आपको बता दें कि यह फिल्म गोबिंदा के करियर की सबसे हिट फिल्म मानी जाती हैं।  इतना ही नहीं इस फिल्म के अधिकतर गाने सुपरहिट थे। कुमार शानू की आवाज की आवाज का लोगों के दिलों में ऐसा जादू चला कि आज भी लोग इस फिल्म के गाने गुनगुनाने से पीछे नहीं हटते हैं।

गोविंदा और करिश्मा स्टारर फिल्म कुली नंबर वन  ने 1995 में खूब धमाल मचाया था। फिल्म के निर्माता वासु भगनानी और निर्देशक डेविड धवन की जोड़ी ने इस फिल्म के बाद अभिनेता गोविंदा के साथ  हीरो नंबर वन और बीवी नंबर वन सहित कई फ़िल्में बनाई।  25 साल बाद एक बार फिर डेविड धवन और वासु भागनानी एक साथ आ गए हैं। करिश्मा कपूर और गोविंदा स्टारर इस फिल्म के रीमेक बनने रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में वरूण धवन कुली के लुक में नजर आएंगे। वहीं सारा अली खान भी नजर आने वाली है। 

फरहान अख्तर ने अभय देओल के 'जिंदगी ना मिलेगी दोबारा' को लेकर दिए बयान पर किया रिएक्ट

कुछ दिन पहले ही वरुण धवन से सोशल मीडिया में मास्क लगाए हुए तस्वीर शेयर की थी। जिसके बाद इसको लेकर चर्चाएं शुरू हो गई थी। 

वरुण धवन ने शेयर की शर्टलेस तस्वीर, डिनो मोरिया ने कमेंट कर पूछा ये सवाल

फिल्म की रिलीज हो लेकर कहा रहा था कि यह फिल्म भी डिजिटल प्लेटफॉर्म में रिलीज होगी, लेकिन डेविड धवन ने इन अफवाहों का खंडन करते हुए कहा है कि यह फिल्म पहले ही तैयार हो चुकी है और ये रिलीज होने को तैयार है। उन्होंने आगे कहा कि मेरी फिल्म को आकर्षक बनाने के लिए अगर मैं इसकी कहानी में कोरोना वायरस का यूज करूं तो यह मेरे लिए एक गैर थोड़ा जिम्मेदाराना कदम होगा। इसलिए यह बड़े पर्दे में ही रिलीज होगी।

Watch: सुशांत सिंह राजपूत का थ्रोबैक वीडियो हुआ वायरल, टाइगर श्रॉफ और वरुण धवन के साथ अवॉर्ड शो में किया था डांस

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X