Friday, April 19, 2024
Advertisement

आमिर खान के हाउस स्टाफ को हुआ कोरोना संक्रमण, एक्टर ने कहा : मां का टेस्ट होना बाकी

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान के कुछ स्टाफ कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। आमिर ने इस बारे में सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके जानकारी दी है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: June 30, 2020 12:36 IST
aamir khan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/AAMIRKHANLOVERS5 आमिर खान

कोरोना वायरस का प्रकोप दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है। बॉलीवुड एक्टर आमिर खान के कुछ हाउस स्टाफ कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके इस बात की जानकारी दी है। आमिर के परिवार में उनकी मां को छोड़कर सभी का टेस्ट हो चुका है और सभी सुरक्षित हैं। आमिर अपनी मां को टेस्ट के लिए लेकर जा रहे हैं।

आमिर ने लिखा- हैलो। मैं आप सभी को बताना चाहता हूं कि मेरे कुछ स्टाफ कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। उन्हें तुरंत क्वारेंटाइन किया गया है। बीएमसी ऑफिशियल्स ने तुंरत उन्हें मेडिकिल फैसिलिटी प्रदान की है। मैं बीएमसी का शुक्रिया करना चाहता हूं कि वह मेरे स्टाफ का अच्छे से ध्यान रख रहे हैं। हम सभी का टेस्ट हो चुका है और रिपोर्ट नेगेटिव आई है। अभी मैं अपनी मां को टेस्ट कराने के लिए लेकर जा रहा हूं। वह आखिरी हैं जो टेस्ट कराने से रह गई हैं। प्रार्थना कीजिए उनकी रिपोर्ट भी नेगेटिव आए।

कोकिलाबेन अस्पताल के डॉक्टर, नर्स का बहुत शुक्रिया। वह बहुत केयरिंग हैं। भगवान भला करे और सुरक्षित रहें।

आपको बता दें इससे पहले बोनी कपूर और करण जौहर के हाउस स्टाफ की कोरोना वायरस की चपेट में आ चुके हैं। बोनी कपूर ने प्रेस स्टेटमेंट में बताया था कि मैं, मेरे बच्चे और घर का बाकी स्टाफ बिल्कुल ठीक हैं और हम सब में से किसी को भी लक्षण नजर नहीं आ रहे हैं। यहां तक कि लॉकडाउन के शुरू होने से लेकर अब तक हम घर से बाहर नहीं निकले हैं। हम महाराष्ट्र सरकार और बीएमसी को तुरंत रिस्पॉन्स के लिए शुक्रिया कहना चाहते हैं।' जाह्ववी कपूर ने भी सोशल मीडिया पर पिता के द्वारा शेयर किया मैसेज पोस्ट किया था।

बोनी कपूर के घर दो अन्य घरेलू सहायक हुए कोरोना वायरस के शिकार

करण जौहर के दो हाउस स्टाफ भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे।  फिल्ममेकर ने सोशल मीडिया पर खुद इस बात की जानकारी दी है। करण जौहर ने स्टेटमेंट जारी करते हुए बताया कि उनके पूरे परिवार का भी कोरोना टेस्ट हुआ है। करण जौहर ने स्टटेमेंट जारी करते हुए लिखा है- ''मैं जानकारी देना चाहता हूं कि हमारे घर काम करने वाले 2 मेंबर कोविड 19 पॉजिटिव पाए गए हैं। जैसे ही उन्हें सिम्पटम्स दिखें, पूरी बिल्डिंग क्वारंटीन कर दी गई। बीएमसी नको तुरंत जानकारी दी गई। हमारा बाकी परिवार और स्टाफ सुरक्षित है, और हम सभी ने कोरोना टेस्ट कराया जो निगेटिव आया है लेकिन फिर भी हम सुरक्षा के एहतियात से 14 दिन के लिए आइसोलेशन में हैं। हम इस बात की गारंटी लेते हैं कि उन्हें अच्छा इलाज और केयर दिया जाएघा, जिससे वो जल्द होकर लौट आए। यह कठिन समय है लेकिन हम घर पर रहकर सही सावधानी बरतेंगे। जिससे हम सभी इस वायरस से निपट सके। सभी लोग घर पर रहिए और सुरक्षित रहिए।''

करण जौहर के घर काम करने वाले दो स्टाफ पाए गए कोरोना पॉजिटिव, पूरा परिवार हुआ क्वारंटीन

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement