1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. महाशिवरात्रि पर शिव भक्ति में डूबे टीवी के कलाकार, कोई हुआ 'शिवोहम्' तो कोई बना 'नटराज'

महाशिवरात्रि पर शिव भक्ति में डूबे टीवी के कलाकार, कोई हुआ 'शिवोहम्' तो कोई बना 'नटराज'

महाशिवरात्रि के खास मौके पर टीवी के कलाकारों ने भगवान शिव के प्रति अपनी आस्था का प्रदर्शन किया है। इस मौके पर चंद कालाकारों ने शिव लिंग के साथ अपनी तस्वीरों को शेयर किया है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: March 11, 2021 13:15 IST
karishma tanna, mouni roy, - India TV Hindi
Image Source : PTI/IMOUNIROY महाशिवरात्रि के रंग में डूबे टीवी के कलाकार

आज महाशिवरात्रि का पर्व धूमधाम से मनाया जा रहा है। ऐसे मौके पर बी-टाउन के कलाकारों में खास तौर पर टीवी के कलाकारों ने भगवान शिव के प्रति अपनी आस्था का प्रदर्शन किया है। इस खास मौके पर चंद कालाकारों ने शिव लिंग के साथ अपनी तस्वीरों को शेयर किया है, तो चंद कलाकार खुद शिवोहम् होते नजर आए। आइए आपको बताते हैं कि इन कलाकारों ने किस तरह भगवान शिव की आराधना की है।

टीवी अभिनेत्री मौनी रॉय ने शिवलिंग की आराधना करती हुईं तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इन तस्वीरों को शेयर कर उन्होंने भगवान शिव की जय-जय कार की है, साथ महामृत्यूंजय मंत्र भी लिखा है। अभिनेत्री ने सभी को महाशिवरात्रि की शुभकामानएं भी दीं है।

टीवी अभिनेत्री करिश्मा तन्ना ने भगवान शिव के नटराज के पोज में तस्वीरों को क्लिक कराया है। इन तस्वीरों को शेयर कर करिश्मा तन्ना ने लिखा, ''वही शून्य है, वही एकाय है, जिसके भीतर बसा शिवा है। बोलो हर हर महादेव। सभी को महाशिवरात्रि की शुभाकामनाएं।'' 

भोजपुरी फिल्मों की अभिनेत्री काजल राघवानी ने भी अपने चाहने वालों के बीच शिवलिंग के साथ अपनी एक तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस तस्वीर को शेयर कर काजल ने सभी को महाशिवरात्रि की हार्दिक शुभकामनाएं दी हैं।

टीवी एकता जैन आज महाशिवरात्रि के दिन भगवान शिव (अर्धनारीश्वर) के रूप में एक मेकअप स्टूडियो से शूटिंग की सेट पर जाती नजर आई हैं। एकता की यह तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो गई है। इस तस्वीर में एकता के हाथों में त्रिशूल और डमरू दोनों नजर आ रहे हैं। 

टीवी अभिनेता गुरमीत चौधरी भी भगवान शिव के प्रति काफी आस्था रखते हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने चाहने वालों के बीच शिवलिंग के साथ पूजा करते हुए एक तस्वीर को शेयर किया है। तस्वीर को शेयर करते हुए उन्हें लिखा, ''ओम नम: शिवाय।''

टीवी अभिनेत्री जूही परमार ने भी सोशल मीडिया पर भगवान शिव की आराधना करती हुई तस्वीर को फैंस के बीच में शेयर किय है। भगवान शिव की आराधना करते हुए जूही ने सभी को शिवरात्रि की शुभकामनाएं दी हैं।

 

bigg boss 15