Saturday, April 20, 2024
Advertisement

महामारी के बीच कैसे जुटाएं अपनी ताकत, करण सिंह ग्रोवर ने बताया तरीका

अभिनेता करण सिंह ग्रोवर ने सोमवार को इंस्टाग्राम पर एक फिटनेस वीडियो पोस्ट किया, जो प्रशंसकों को महामारी के बीच सब कुछ का सामना करने के लिए ताकत इकट्ठा करने के लिए प्रेरित करता है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: May 03, 2021 23:38 IST
Karan Singh Grover- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/KARAN SINGH GROVER महामारी के बीच कैसे जुटाएं अपनी ताकत, करण सिंह ग्रोवर ने बताया तरीका

अभिनेता करण सिंह ग्रोवर ने सोमवार को इंस्टाग्राम पर एक फिटनेस वीडियो पोस्ट किया, जो प्रशंसकों को महामारी के बीच सब कुछ का सामना करने के लिए ताकत इकट्ठा करने के लिए प्रेरित करता है। वीडियो में, करण अपने घर पर किए गए ननचकस के साथ कराटे की चाल का अभ्यास कर रहे हैं।

उन्होंने वीडियो के साथ लिखा और रेखांकित करते हुए डर का वास्तव में मतलब बताया "फेस ऐवरीथिंग एंड राइज" 

प्रेरक वीडियो में लगता है कि वह अपने प्रशंसकों के साथ काम कर रहा था। एक प्रशंसक ने लिखा: "हम एक बार फिर से उठेंगे . हमेशा सकारात्मकता और आशा फैलाने के लिए करण को धन्यवाद, "जबकि एक अन्य ने पोस्ट किया: "हमें हमेशा प्रेरणा देने के लिए धन्यवाद।" 

करण को हाल ही में वेब श्रृंखला 'कुबूल है 2.0' में देखा गया, जो लोकप्रिय टीवी शो 'कुबूल है' का स्पिन-ऑफ था। श्रृंखला में अभिनेत्री सुरभि ज्योति भी हैं।

करण को "कसौटी जि़ंदगी की", "तेरी मेरी लव स्टोरीज" और "दिल मिल गए" जैसे शो में उनके अभिनय के लिए जाना जाता है।

(इनपुट-आईएएनएस)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement