Friday, March 29, 2024
Advertisement

कपिल शर्मा ने उस ट्रोल को दिया गुस्से में जवाब, जिसने कहा- वो भारती की तरह ड्रग्स केस में होंगे अरेस्ट

एनसीबी ने हाल ही में कॉमेडियन भारती सिंह और पति हर्ष लिम्बाचिया के घर पर छापा मारा था और पूछताछ के लंबे सत्र के बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया था। 

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: November 26, 2020 23:01 IST
कपिल शर्मा, kapil sharma- India TV Hindi
Image Source : TWITTER- KAPIL SHARMA कपिल शर्मा

नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की ड्रग संबंधी जांच में जांच चल रही है और पिछले एक महीने में कई बॉलीवुड हस्तियों के घर और कार्यालयों पर छापा मारा है। हाल ही में एजेंसी ने कॉमेडियन भारती सिंह और पति हर्ष लिम्बाचिया के घर पर छापा मारा था और पूछताछ के लंबे सत्र के बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया था। हाल ही में, कॉमेडियन कपिल शर्मा सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों के साथ बातचीत कर रहे थे जब एक ट्विटर उपयोगकर्ता ने दावा किया कि उन्हें जेल भी होगी और कॉमेडियन को गुस्सा आ गया।

ट्विटर यूजर ने लिखा, "भारती का क्या हुआ? तब जब तक पकड़ी नहीं गई... ड्रग्स नहीं लेती थी... वो ही हाल आपका है शायद, जब तक पकड़े नहीं जाओ... नो ड्रगी।'' 

ट्रोल को जवाब देते हुए कपिल ने ट्वीट किया, "पहले अपने साइज़ की शर्ट सिलवा मोटे।" हालांकि बाद में कॉमेडी स्टार ने अपना ट्वीट डिलीट कर दिया।

twitter- kapil sharma

Image Source : TWITTER/KAPILSHARMA
कपिल शर्मा

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) द्वारा दायर ड्रग्स जब्ती और खपत मामले में गिरफ्तार किए जाने के बाद, हर्ष और भारती को 4 दिसंबर तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था। अदालत के आदेश के तुरंत बाद, युगल के वकील अयाज़ खान ने जमानत याचिका दायर की और उन्हें जमानत दी गई। अंधेरी वेस्ट में भारती के घर और कार्यालय में छापे में NCB को 86.50 ग्राम मारिजुआना यानी 'गांजा' बरामद हुआ था।

कई टीवी हस्तियों ने ड्रग जांच में दोनों की गिरफ्तारी पर प्रतिक्रिया व्यक्त की और बताया कि उन्हें झटका लगा। कॉमेडियन-अभिनेता जॉनी लीवर ने टीओआई से कहा था, "मैं भारती और हर्ष दोनों से एक बात कहना चाहूंगा। एक बार जब आप लोग बाहर आ जाते हैं, तो अपने सहकर्मियों से युवा और बूढ़े दोनों को ड्रग्स न लेने के लिए बोलें। संजय दत्त को देखें। उन्होंने कबूल किया।" दुनिया के लिए। आप क्या बड़ा उदाहरण चाहते हैं? अपनी गलती स्वीकार करें और ड्रग्स छोड़ने की प्रतिज्ञा लें। कोई भी आपको इस मामले के लिए फूलों का गुलदस्ता देने नहीं आएगा। "

उन्होंने आगे कहा, "लेकिन रचनात्मक लोगों की इस पीढ़ी द्वारा ड्रग्स लेना हद पार कर रहा है। और अगर आप इसमें लिप्त हो जाते हैं, तो कल्पना करें कि आपका परिवार क्या होगा और जो लोग समाचार चैनलों पर आपकी कहानी देख रहे हैं और घातक दवाओं का भी सेवन कर रहे हैं।" और अगर ड्रग के सेवन का चलन जारी है ... हमरी इंडस्ट्री ख़राब हो जाएंगी। "

भारती और हर्ष दोनों प्रसिद्ध टेलीविजन व्यक्तित्व हैं, जो 'खतरों के खिलाड़ी', 'कपिल शर्मा शो', और अन्य टेली धारावाहिक जैसे रियलिटी शो में दिखाई देते हैं।

कपिल शर्मा की बात करें तो वो जल्द ही अपने दूसरे बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं। कहा जा रहा हैृ कि कपिल की पत्नी गिन्नी चतरथ गर्भवती हैं। करवाचौथ समारोह के दौरान भारती सिंह के लाइव इंस्टाग्राम सेशन में उनकी तस्वीरें वायरल हुईं। दोनों ने दिसंबर में अपनी बेटी अनायरा का स्वागत किया था और अब वे फिर से माता-पिता बनने की उम्मीद कर रहे हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement