Friday, March 29, 2024
Advertisement

कपिल शर्मा ने अष्टमी पूजा वाले दिन शेयर की बेटी की प्यारी सी तस्वीर

कपिल शर्मा की बेटी का जन्म पिछले साल दिसम्बर में हुआ था। कपिल ने बेटी का नाम अनायरा रखा है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: April 02, 2020 0:05 IST
Kapil sharma- India TV Hindi
Kapil sharma

साल 2020 की शुरुआत अच्छी नहीं रही, साल शुरू होते ही कोरोना वायरस ने पूरी दुनिया को अपने क़ब्ज़े में ले लिया। भारत में भी स्थिति अच्छी नहीं है। कोरोना वायरस की वजह से नवरात्रि पूजा भी लोग मंदिरों में ना करके घरों में कर रहे हैं। कन्या पूजन के लिए कन्याएँ भी लोग अपने घर नहीं बुला सकते हैं, ऐसे में कॉमडी किंग कपिल शर्मा ने अपनी बेटी के साथ पूजा पूरी की। इस मौके पर कपिल शर्मा ने अपनी बेटी को बहुत ही ख़ूबसूरती  तैयार किया और कन्या पूजन किया। 

कपिल शर्मा ने बेटी की तस्वीर instagram पर शेयर की जिसे लोग ख़ूब पसंद कर रहे हैं। आ भी देखिए ये प्यारी सी तस्वीर-

कपिल शर्मा ने भारती सिंह के साथ लाइव चैट में पहले ही बताया था कि वो एक अप्रैल  बुधवार को बेटी अनायरा के साथ अष्टमी मनाने वाले हैं। साथ ही कपिल ने कहा इस बार उनकी खुद की कंजक है और उसके पैर धोकर पूजा करेंगे।

अष्टमी पर नौ लड़कियों को घर पर बुलाया जाता है और पैर धोकर पूजा करते हैं। साथ ही बच्चियों को स्वादिष्ट खाना और गिफ्ट देते हैं। इन नौ बच्चियों को मां दुर्गा का रुप माना जाता है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement