Friday, April 26, 2024
Advertisement

करण जौहर ने आरके स्टूडियो की अपनी याद साझा की

फिल्मकार करण जौहर का कहना है कि आइकॉनिक आरके स्टूडियो की उनकी सबसे प्यारी याद एक निर्देशक के तौर पर नहीं, बल्कि एक कलाकार के तौर पर है। 

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: February 15, 2020 20:05 IST
करण जौहर ने आरके...- India TV Hindi
करण जौहर ने आरके स्टूडियो की अपनी याद साझा की

मुंबई: फिल्मकार करण जौहर का कहना है कि आइकॉनिक आरके स्टूडियो की उनकी सबसे प्यारी याद एक निर्देशक के तौर पर नहीं, बल्कि एक कलाकार के तौर पर है। करण ने शनिवार को ट्विटर पर लिखा, "आरके स्टूडियो भारतीय सिनेमा के बड़े इंस्टीट्यूशन से बहुत अधिक है, इसने मेरे कई निजी सपनों को भी आकार दिया है। मेरी सबसे प्यारी याद एक निर्देशक के तौर पर नहीं, बल्कि एक कलाकार को तौर पर है।"

उन्होंने आगे कहा, "मैं 15 साल का था और 'इंद्रधनुष' नामक एक टीवी सीरियल की शूटिंग वहां हो रही थी और मैं पहली बार वहां सेट पर गया था।"

करण ने आगे कहा, "मुझे याद है कि आरके स्टूडियो के गेट पर खड़े होकर मैं सेट पर जाने के लिए कितना उत्साहित था और उन कॉरिडोर के माध्यम से गया था, जहां महान राज कपूर ने कई यादगार फिल्में बनाई थी।"

आरके स्टूडियो में 'आग'(1948), 'बरसात'(1949), 'आवारा'(1951), 'श्री 420'(1955), 'जागते रहो'(1956), 'अनाड़ी'(1959), 'संगम'(1964), 'मेरा नाम जोकर'(1970), 'बॉबी'(1973), 'सत्यम शिवम सुंदरम'(1978) और भी कई फिल्मों की शूटिंग हुई है।

कार्तिक आर्यन ने रणवीर सिंह के साथ की 'लव आज कल 2030' की अनाउंसमेंट, सारा अली खान ने दिया ये रिएक्शन

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement