Tuesday, April 16, 2024
Advertisement

'भूत' के ट्रेलर लॉन्च के दौरान करण जौहर और विक्की कौशल ने सुनाया अपना भूतिया एक्सपीरियंस

करण जौहर ने भूत के लीड एक्टर विक्की कौशल की खूब तारीफ की।

Jyoti Jaiswal Written by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Updated on: February 06, 2020 16:12 IST
 करण जौहर और विक्की...- India TV Hindi
 करण जौहर और विक्की कौशल ने सुनाया अपना भूतिया एक्सपीरियंस

मुंबई: करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन की हॉरर फिल्म 'भूत' का ट्रेलर आज रिलीज हुआ। इस फिल्म के ट्रेलर लॉन्च का इवेंट मुंबई में हुआ, जहां करण जौहर, विक्की कौशल के अलावा फिल्म के डायरेक्टर और राइटर भी मौजूद थे। इस दौरान जब करण जौहर से पूछा गया कि क्या उन्होंने कभी रियल लाइफ में भूत का एक्सपीरियंस किया है तो करण जौहर ने एक पुराना किस्सा शेयर किया जब वो कुछ कुछ होता है कि शूटिंग कर रहे थे।

करण जौहर ने कहा कि जब वो स्कॉटलैंड में फिल्म कुछ कुछ होता है कि शूटिंग कर रहे थे, उस वक्त रात को फराह खान मेरे रूम में आई और वो बहुत डरी हुई थी। उसने मुझसे कहा कि उसके कमरे में भूत है। भूत ने उसे धक्का दिया और वो बहुत डरी थी। फराह ने कहा कि वो मेरे साथ मेरे रूम में रहेगी। वो मेरे रूम में रुकी और रात भर डरती रही उसे डरा देखकर मुझे भी डर लगने लगा। करण ने कहा कि ये मेरा सबसे क्लोज भूत वाला एक्सपीरियंस रहा।

विक्की कौशल ने कहा कि कई बार होता है कि सीढ़ी गिर गई या कुछ आवाज हुई तो हम लोग मजे के लिए कहते हैं कि भूत आ गया। लेकिन सच में ऐसा कोई एक्सपीरियंस मेरे साथ नहीं हुआ।

करण जौहर ने भूत के लीड एक्टर विक्की कौशल की खूब तारीफ की। करण ने बताया कि वो विक्की से पहली मुलाकात में ही प्रभावित हो गए जब वो बॉम्बे वेल्वेट में एक सपोर्टिंग पुलिसवाले के रोल के लिए भी इतनी मेहनत कर रहे थे। करण ने कहा कि इसका काम मैंने देखा और फिर मसान से लेकर आज जो विक्की है उससे मैं बहुत खुश हूं। बता दें, विक्की कौशल की धर्मा प्रोडक्शन के साथ ये तीसरी फिल्म है। भूत से पहले विक्की धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म राज़ी और लस्ट स्टोरीज में करण जौहर की फिल्म में नजर आ चुके हैं।

करण जौहर से एक रिपोर्टर ने फिल्म तख्त को लेकर भी सवाल किया? और पूछा कि इस्लामोफोबिया से आपने फिल्म को कैसे बचाया? इस पर करण जौहर ने कहा कि जिस डायरेक्टर ने माई नेम इज खान जैसी फिल्म बनाई है उससे आप ये सवाल पूछ रही हैं। मैं हमेशा बहुत सेंसटिव रहा हूं धर्म के मामले में। मैंने इतिहास पर फिल्म बनाई है इतिहास नहीं लिखा है।

इसे भी पढ़ें-

Bigg Boss 13: ग्रैंड फिनाले में आ सकते हैं ये मेहमान, पढ़िए पूरी डिटेल्स

अर्जुन कपूर ने मां के जन्मदिन पर कहा- 'काश हम साथ में और वक्त बिता पाते'

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement