Friday, April 19, 2024
Advertisement

करण कुंद्रा-श्रद्धा आर्या का म्यूजिक वीडियो 'ना मार' रिलीज हुआ, अफसाना खान ने गाया है गाना

म्यूजिक वीडियो 'ना मार' में करण एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या के अपोजिट नजर आ रहे हैं

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Updated on: September 01, 2021 22:18 IST
KARAN KUNDRA- India TV Hindi
Image Source : YOUTUBE SCREENGRAB करण कुंद्रा का म्यूजिक वीडियो 'ना मार' रिलीज हुआ

मुंबई: अभिनेता करण कुंद्रा का म्यूजिक वीडियो 'ना मार' बुधवार को रिलीज हुआ। यह गाना लोकप्रिय 'ना मार' गायिका अफसाना खान का कमबैक ट्रैक है। करण ने कहा, "मैं वास्तव में मंडावा जाने से पहले लगभग 4 से 5 महीने से गाने से जुड़ा हूं। मंडावा जयपुर से साढ़े तीन घंटे की दूरी पर है, जहां हमने इसके लिए शूटिंग की थी। मैं बहुत खुश हूं कि निर्देशक ने बहुत सावधानी बरती है। वह काफी युवा है, लेकिन बहुत अच्छी तरह से गाने को तैयार किया है।"

वीडियो में करण एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या के अपोजिट नजर आ रहे हैं। अपने को स्टार के साथ अपनी केमिस्ट्री के बारे में बात करते हुए, उन्होंने साझा किया, "श्रद्धा और मैं सेट पर मिले और हम अच्छे दोस्त बन गए। मंडावा के उस खूबसूरत स्थान पर ढाई दिनों की शूटिंग थी। यह एक बहुत ही रंगीन गीत है जिसमें एक बहुत ही सीधी कहानी है। श्रद्धा ने शानदार काम किया है। कुल मिलाकर अनुभव शानदार था।"

विपुल कपूर द्वारा रचित और द रफ द्वारा लिखित यह गीत एक सेड रोमांटिक गीत है। अफसाना खान को कुछ सबसे दिल दहला देने वाले गानों के लिए जाना जाता है।

टीवी और फिल्म अभिनेता करण ने दो म्यूजिक वीडियो- 'दो चार दिन' और 'जिस वक्त तेरा चेहरा' में काम किया है। उनकी पिछली फिल्म 'डॉली किट्टी और वो चमकते सितारे' में डीजे तेजा गुर्जर की भूमिका में उन्हें खूब सराहा गया था।

इनपुट-आईएएनएस

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement