Thursday, May 02, 2024
Advertisement

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के एक्टर करण कुंद्रा ने कोविड रोगियों के लिए ऑक्सीमीटर और दवाएं की दान

करण कुंद्रा उन कुछ हस्तियों में से एक रहे हैं जिन्होंने इस चल रहे कोविड -19 महामारी के दौरान आगे आकर लोगों की मदद की है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: May 25, 2021 19:15 IST
karan kundra- India TV Hindi
Image Source : KARAN KUNDRA करण कुंद्रा ने कोविड रोगियों के लिए ऑक्सीमीटर किया दान

करण कुंद्रा उन कुछ हस्तियों में से एक रहे हैं जिन्होंने इस चल रहे कोविड -19 महामारी के दौरान आगे आकर लोगों की मदद की है। अभिनेता ने उन लोगों के लिए कुछ किया जो इस महामारी के बीच पीड़ित हैं। वह चक्रवात तौकता के बीच भी फंस गए थे। 

उसी के बारे में बोलते हुए, करण ने कहा, “हम गुजरात सीमा के आसपास शूटिंग कर रहे थे और चक्रवात के कारण हमारे पास बहुत खराब नेटवर्क था। हमने लगभग 4 दिनों के लिए लगभग सभी संचार खो दिए थे। मैं अपने माता-पिता से भी संपर्क कर नही सकता था। इसके बावजूद हम इस महामारी के समय में लोगों की ज़रूरतों और समस्याओ को फिर से पोस्ट करने और फिर से साझा करने का प्रयास कर रहे थे, जिस कठिनाई का सामना कर रहे थे। लेकिन, हम कहीं न कहीं यह भी देख रहे थे कि हम कैसे कुछ योगदान दे सकते हैं।” 

फैंस कर रहे थे सोनू सूद के पोस्टर का अभिषेक, अभिनेता ने की ये रिक्वेस्ट

उदय फाउंडेशन से हाथ मिलाने और दान करने के बारे में बात करते हुए, करण ने कहा, “जैसे ही हमें उदय फाउंडेशन के बारे में पता चला, और हमें पता चला कि वे वास्तव में बेहतर थे और तभी मैंने आगे बढ़कर योगदान दिया।” 

 'बैजू बावरा' के लिए क्या दीपिका पादुकोण को कास्ट करेंगे संजय लीला भंसाली? जानें वजह 

उदय फाउंडेशन के प्रति करण कुंद्रा का योगदान कोविड रोगियों के लिए वेलनेस किट, दवाईयों और ऑक्सीमीटर के वितरण किया ताकि लोग अपने ऑक्सीजन के स्तर की लगातार जांच घर पर कर सकें।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement