1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. 'कुबूल है 2.0' का टीजर रिलीज, 12 मार्च को होगा करण सिंह ग्रोवर-सुरभि ज्योति के शो का प्रीमियर

'कुबूल है 2.0' का टीजर रिलीज, 12 मार्च को होगा करण सिंह ग्रोवर-सुरभि ज्योति के शो का प्रीमियर

जी5 ने हाल ही में रोमांटिक ड्रामा 'कुबूल है 2.0' से परिचित कराया था, जिसने फैंस को काफी उत्साहित कर दिया। 

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: February 10, 2021 16:12 IST
कुबूल है 2.0- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM- ZEE5 कुबूल है 2.0

नई दिल्ली: सुरभि ज्योति और करण सिंह ग्रोवर का टीवी शो 'कुबूल है' खूब पसंद किया गया था। असद और जोया की लव स्टोरी फैंस को इतनी पसंद आई कि शो के ऑफएयर होने के बाद भी लगातार मेकर्स के पास फैंस की डिमांड आती रही कि इस शो का सेकंड सीजन लाया जाए। आखिरकार मेकर्स ने फैंस की बात सुन ली और जी5 ने हाल ही में रोमांटिक ड्रामा 'कुबूल है 2.0' से परिचित कराया था, जिसने फैंस को काफी उत्साहित कर दिया। यह टीवी शो अब वेब सीरीज के रूप में जी5 पर प्रसारित किया जाएगा। जी5 द्वारा एक डिजिटल स्पिन-ऑफ के लिए जी टीवी के सबसे प्रतिष्ठित शो को एक नए अवतार में ओटीटी पर रिलीज करने की पहल को प्रशंसकों द्वारा खूब सरहाया और पसंद किया गया है।

मेकर्स ने सीरीज का बहुप्रतीक्षित टीजर रिलीज कर दिया है, जिसमें आजाद और जोया एक शानदार अवतार में नजर आ रहे हैं, एक सच्चे प्रेम की ऐसी कहानी है जो रूढ़िवादी सोच को चुनौती देने के लिए तैयार हैं। टीजर रिलीज पर, करण सिंह ग्रोवर उर्फ असद ने व्यक्त किया, "जोया और असद को एक साथ स्क्रीन पर वापस देखने के लिए प्रशंसक बेहद उत्साहित हैं। प्रतिक्रिया बेहद उम्दा रही है। इंतजार अब खत्म हो गया है और मैं सुपर एक्साइटेड हूं कि हमने टीजर रिलीज कर दिया है। वेब सीरीज में रोमांस मुख्य आधार होगा, जिसे खूबसूरत लोकेशन्स पर फिल्माया गया है।

ऑस्कर की दौड़ से बाहर हुई मलयाली फिल्म 'जल्लीकट्टू'

इस टीवी शो ने स्टीरियोटाइप को तोड़ दिया था और अब, वेब सीरीज यहां नई चुनौतियों के साथ तैयार है। मुझे उम्मीद है कि दर्शक टीजर की झलक का आनंद लेंगे। साथ ही, 'कुबूल है 2.0' को अपनी प्रीमियर डेट मिल गई है। मैं सभी से आग्रह करूंगा कि वे अपनी डेट को ब्लॉक कर लें और इसे 12 मार्च को केवल जी5 पर जरूर देखें।"

सुरभि ज्योति उर्फ जोया ने कहा, "असद और जोया को पिछले कुछ सालों में दर्शकों से बहुत प्यार मिला है और मुझे उम्मीद है कि इस प्यार ने अधिक बढ़ोतरी होगी। एक चैप्टर को वेब सीरीज के साथ देखना वास्तव में उत्साहित और रोमांचक है। हमने प्रीमियर की तारीख 12 मार्च 2021 की भी घोषणा भी कर दी है। मुझे उम्मीद है कि सभी को टीजर देखने में मजा आएगा।"

गुड न्यूज: ताहिरा कश्यप, एकता कपूर की शॉर्ट फिल्म 'बिट्टू' ऑस्कर टॉप 10 में हुई शॉर्टलिस्ट

अंकुश मोहला और ग्लेन बैरेटो द्वारा निर्देशित सीरीज में असद और जोया नए अवतार में नजर आएंगे। इसमें करन सिंह ग्रोवर और सुरभि ज्योति की ओरिजनल जोड़ी एक बार फिर दर्शकों से मुखातिब होगी। इसमें निर्णायक भूमिकाओं में आरिफ जकारिया और मंदिरा बेदी दिखाई देंगी।

'कुबूल है 2.0' का प्रीमियर 12 मार्च को जी5 चैनल पर होगा।

इनपुट- आईएएनएस

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X