Friday, May 03, 2024
Advertisement

एक्टर करण टेकर की बिल्डिंग में निकले कई कोरोना वायरस केस, डर से पैरेंट्स को लेकर चले गए लोनावला

करण टेकर ने बताया कि उनकी बिल्डिंग में कई कोरोना केस निकले हैं। उन्हें अपने बूढ़े हो रहे माता-पिता की चिंता है। इसलिए वो दूसरी जगह रहने चले गए हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: July 15, 2020 13:40 IST
पैरेंट्स को लेकर लोनावला चले गए एक्टर करण टेकर- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: @KARANTACKER पैरेंट्स को लेकर लोनावला चले गए एक्टर करण टेकर

टीवी एक्टर करण टेकर अपने घरवालों के साथ अस्थाई रूप से लोनावला शिफ्ट हो गए हैं। उन्होंने इसके पीछे की वजह बताते हुए कहा कि उनके शहर में कोरोना वायरस के लगातार केस आ रहे हैं। उनकी बिल्डिंग में भी कई केस सामने आए हैं। ऐसे में माता-पिता की उम्र को देखते हुए उन्होंने ये फैसला लिया है। 

करण टेकर ने इंडिया टीवी को कंफर्म किया है कि हालात दिनोंदिन बिगड़ रहे हैं। ऐसे में वो अपने पैरेंट्स के साथ दूसरी जगह शिफ्ट हो गए हैं।

करण ने कहा, "हम एंबी वैली में रहते हैं। शहर से बाहर जाने के पीछे कारण यह था कि मुंबई में बहुत सारे मामले सामने आए हैं। मेरे इमारत में भी कुछ मामले थे और मेरे माता-पिता वृद्ध हो रहे हैं। मैं लगातार उनके स्वास्थ्य को लेकर चिंतित रहता हूं।"

पार्थ समथान के बाद 'कसौटी' की 'प्रेरणा' के कोरोना संक्रमित होने की खबर, एक्ट्रेस ने बताया सच

उन्होंने आगे कहा, "सौभाग्य से हम में से किसी ने भी अभी तक इसका सामना नहीं किया है, लेकिन इन सभी को ध्यान में रखते हुए हमने सोचा कि यह एक अच्छा विचार होगा, अगर हम सुरक्षित रहने के लिए शहर से दूर चले जाते हैं।"

हालांकि, उन्हें लगता है कि जहां वह वर्तमान में रह रहे हैं, वहां चिकित्सा सुविधाओं की कमी है।

कोरोना से जंग लड़ रहे पार्थ समथान के लिए एकता कपूर ने की दुआ, लिखा- 'कसौटी अपने हीरो का इंतजार...'

करण ने कहा, "शहर से बाहर जाने का नुकसान यह हुआ कि यहां चिकित्सा सुविधाओं में कमी है। लेकिन मैं अपने माता-पिता के साथ हूं और सौभाग्य से, लोनावला और एंबी वैली में चिकित्सीय सुविधाएं हैं। शायद, बॉम्बे की तरह अच्छा नहीं है, लेकिन हम सभी स्वस्थ हैं और सबसे खराब स्थिति में भी, भगवान न करें, हम सभी मुंबई के अस्पताल में वापस जा सकते हैं।"

वर्कफ्रंट की बात करें तो करण को आखिरी बार वेब सीरीज 'स्पेशल ऑप्स' में देखा गया था। 

(आईएएनएस इनपुट के साथ)

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement