1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. Karwa Chauth 2021: सुर्ख लाल साड़ी में दिशा परमार ने मनाया पहला करवा चौथ, राहुल वैद्य का पोस्ट खींच रहा ध्यान

Karwa Chauth 2021: सुर्ख लाल साड़ी में दिशा परमार ने मनाया पहला करवा चौथ, राहुल वैद्य का पोस्ट खींच रहा लोगों का ध्यान

राहुल वैद्य और दिशा परमार के पहले करवा चौथ सेलिब्रेशन की तस्वीरें फैंस का ध्यान खींच रही हैं। तस्वीरों में ये कपल बेहद खूबसूरत लग रहा है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: October 24, 2021 21:10 IST
Disha Parmar and Rahul- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/DISHA PARMAR AND RAHUL Disha Parmar and Rahul

मशहूर सिंगर राहुल वैद्य और टीवी अभिनेत्री दिशा परमार ने अपना पहला करवा चौथ धूमधाम से मनाया। इस खास दिन पर इन दोनों सितारों ने सोशल मीडिया पर खूबसूरत तस्वीरों के अलावा कैप्शन भी बेहतरीन लिखा है जो उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है। 

Karwa Chauth 2021: शिल्पा शेट्टी लाल रंग के सूट में ढा रहीं कहर, दिशा-राहुल ने पहला करवा चौथ मनाया ऐसे, देखिये सितारों का सेलिब्रेशन

दिशा परमार ने अपने पहले करवा चौथ पर सुर्ख लाल रंग की साड़ी पहनीं। इसके साथ ही डीप नेक ब्लाउज, कान में बड़े बड़े झुमके और बन उन पर काफी सूट कर रहा था। वहीं राहुल ने हल्के हरे रंग की शेरवानी पहनी हुई है। तस्वीरों में दोनों मेड फॉर ईच अदर कपल लग रहे हैं। 

करवा चौथ सेलिब्रेशन की तस्वीरों को राहुल और दिशा दोनों ने ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। दिशा ने लाल साड़ी में पोज देते हुए कैप्शन में लिखा- 'हैप्पी करवा चौथ।' जबकि राहुल वैद्य ने एक लंबा चौड़ा दिल को छू देने वाला पोस्ट लिखा है। हालांकि राहुल ने अपने साथ दिशा की जो तस्वीर शेयर की है उसमें दिशा कुर्सी पर बैठी हुई हैं और राहुल उनके बगल में खड़े होकर पोज दे रहे हैं। 

राहुल वैद्य ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा- 'करवा चौथ बचपन से ही मेरे लिए बड़ा ही खास रहा है। मैं हमेशा से ये सोचता था कि कब वो दिन आएगा कि मेरे लिए भी कोई व्रत रखेगा। दिशा तुमने मेरे लिए ये किया। मेरी जिंदगी में ये बहुत अहमियत रखता है। तुम जानती हो कि मैं सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्सप्रेसिव नहीं हूं। लेकिन ये बहुत ही खास है। मैं हमेशा से तुम्हें अपने बगल में मिस करता था। हर महिला को सलाम जो कि पूरे दिन व्रत रखती है। हैप्पी करवा चौथ।' 

आपको बता दें, राहुल वैद्य और दिशा परमार की शादी इसी साल 6 जुलाई को हुई थी। इन दोनों की शादी में टीवी से जुड़े कई कलाकार शरीक हुए थे। खास बात है कि राहुल ने दिशा को 'बिग बॉस सीजन 14' के दौरान 'बिग बॉस' के घर में रहकर ही प्रपोज किया था। इसके बाद दिशा खास मेहमान बनकर आई थीं और राहुल के प्रपोजल को स्वीकार कर लिया था।  

 

bigg boss 15