Thursday, April 25, 2024
Advertisement

KBC 12 का इंतजार खत्म, इस दिन से अमिताभ बच्चन फिर कर रहे छोटे पर्दे पर वापसी

पिछले कई दिनों से केबीसी 12 सुर्खियों में है। हाल ही में सेट की कुछ तस्वीरें भी सामने आई थीं। अब इसका नया और धमाकेदार प्रोमो सामने आया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: September 19, 2020 22:38 IST
kaun banega crorepati 12 to starts from september 28 - India TV Hindi
Image Source : TWITTER: @SONYTV KBC 12 जल्द ही शुरू होने वाला है

पॉपुलर क्विज रिएलिटी शो 'कौन बनेगा करोड़पति' के 12वें सीजन का इंतजार कर रहे फैंस के लिए खुशखबरी है। आखिरकार ये शो शुरू होने जा रहा है और इसके लिए आपको ज्यादा दिन तक इंतजार भी नहीं करना होगा। बॉलीवुड के महानायक और इस शो के होस्ट एक बार फिर से आपके टीवी स्क्रीन पर नज़र आने वाले हैं, जहां वो प्रतिभागियों को गेम खिलाते दिखाई देंगे। 

पिछले कई दिनों से केबीसी 12 सुर्खियों में है। हाल ही में सेट की कुछ तस्वीरें भी सामने आई थीं। अब सोनी टीवी ने इसका नया प्रोमो शेयर किया है और बताया है कि शो कबसे शुरू हो रहा है। 

KBC 12 की शूटिंग के दौरान कैसा रहता है सेट का माहौल, इन तस्वीरों में देखिए अमिताभ बच्चन का भी BTS अंदाज

इस धमाकेदार प्रोमो में अमिताभ बच्चन के साथ-साथ प्रतिभागियों के जबरदस्त जोश को दिखाया गया है। वीडियो में बिग बी कह रहे हैं, "आदर, आदाब, अभिनंदन, आभार! मैं अमिताभ बच्चन शुरू करने जा रहा हूं, कौन बनेगा करोड़पति। केबीसी का 12वां सीजन 28 सितंबर से सोमवार से शुक्रवार रात 9 बजे सोनी टीवी पर टेलिकास्ट होगा। 

अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अक्सर इस शो से संबंधित अपडेट या फोटो शेयर करते रहते हैं। उन्होंने बताया कि कोरोना से बचने के लिए सेट पर सुरक्षा के पूरे इंतजाम हैं।

गौरतलब है कि अमिताभ बच्चन कुछ महीने पहले कोरोना वायरस का शिकार हो गए थे। उन्हें अस्पताल में भी भर्ती होना पड़ा था। उन्होंने कोविड 19 को मात देने के बाद फिर से केबीसी 12 की शूटिंग शुरू की। अब वो छोटे पर्दे पर फिर से वापसी के लिए बेहद एक्साइटेड हैं। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement