Saturday, April 27, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. टेलीविजन
  4. KBC 12 की शूटिंग के दौरान कैसा रहता है सेट का माहौल, इन तस्वीरों में देखिए अमिताभ बच्चन का भी BTS अंदाज

KBC 12 की शूटिंग के दौरान कैसा रहता है सेट का माहौल, इन तस्वीरों में देखिए अमिताभ बच्चन का भी BTS अंदाज

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: September 18, 2020 19:37 IST
  • पॉपुलर रिएलिटी क्विज शो कौन बनेगा करोड़पति के 12वें सीजन का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। कोरोना से जंग जीत चुके शो के होस्ट अमिताभ बच्चन ने इसकी शूटिंग शुरू कर दी है। वो सोशल मीडिया पर अक्सर सेट की फोटोज शेयर करते रहते हैं, जो इंटरनेट पर वायरल हो जाती हैं। 
    Image Source : Twitter: @SrBachchan

    पॉपुलर रिएलिटी क्विज शो कौन बनेगा करोड़पति के 12वें सीजन का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। कोरोना से जंग जीत चुके शो के होस्ट अमिताभ बच्चन ने इसकी शूटिंग शुरू कर दी है। वो सोशल मीडिया पर अक्सर सेट की फोटोज शेयर करते रहते हैं, जो इंटरनेट पर वायरल हो जाती हैं। 

  • 'कौन बनेगा करोड़पति' का 12वां सीजन इसलिए भी खास है, क्योंकि इसकी शूटिंग कोरोना काल में हो रही है। इस मुश्किल घड़ी में कैसे शूटिंग हो रही है? एपिसोड में क्या-क्या दिखाया जाएगा? इस बार किस मुद्दे पर फोकस रहेगा..? ऐसे ही कई सवाल फैंस के मन में कौंध रहे हैं। 
    Image Source : Twitter: @SrBachchan

    'कौन बनेगा करोड़पति' का 12वां सीजन इसलिए भी खास है, क्योंकि इसकी शूटिंग कोरोना काल में हो रही है। इस मुश्किल घड़ी में कैसे शूटिंग हो रही है? एपिसोड में क्या-क्या दिखाया जाएगा? इस बार किस मुद्दे पर फोकस रहेगा..? ऐसे ही कई सवाल फैंस के मन में कौंध रहे हैं। 

  • आपको जानकारी के लिए बता दें कि केबीसी 12 की शूटिंग के दौरान सुरक्षा का पूरा ध्यान रखा जाता है। वहां काम करने वाले ज्यादातर लोग पीपीई किट में नज़र आते हैं। हालांकि, कोविड-19 की वजह से इस बार शो में काफी बदलाव देखने को मिलेंगे। 
    Image Source : instagram: @amitabhbachchan

    आपको जानकारी के लिए बता दें कि केबीसी 12 की शूटिंग के दौरान सुरक्षा का पूरा ध्यान रखा जाता है। वहां काम करने वाले ज्यादातर लोग पीपीई किट में नज़र आते हैं। हालांकि, कोविड-19 की वजह से इस बार शो में काफी बदलाव देखने को मिलेंगे। 

  • इस शो में पहले ऑडियंस दिखाई देती थी। इसी आधार पर खेल में एक ऑप्शन भी था, 'ऑडियंस पोल'। अगर कोई प्रतिभागी किसी सवाल में फंस जाता था तो उसे सही जवाब जानने का मौका वहां मौजूद दर्शकों से मिलता था। क्या इस बार भी दर्शक दीर्घा में लोग बैठे दिखाई देंगे? क्या इस बार भी गेम में ये ऑप्शन मौजूद रहेगा? ऐसे ही कई सवालों के जवाब शो के टेलिकास्ट होने के बाद ही जानने को मिलेंगे। 
    Image Source : instagram: @amitabhbachchan

    इस शो में पहले ऑडियंस दिखाई देती थी। इसी आधार पर खेल में एक ऑप्शन भी था, 'ऑडियंस पोल'। अगर कोई प्रतिभागी किसी सवाल में फंस जाता था तो उसे सही जवाब जानने का मौका वहां मौजूद दर्शकों से मिलता था। क्या इस बार भी दर्शक दीर्घा में लोग बैठे दिखाई देंगे? क्या इस बार भी गेम में ये ऑप्शन मौजूद रहेगा? ऐसे ही कई सवालों के जवाब शो के टेलिकास्ट होने के बाद ही जानने को मिलेंगे। 

  • कोविड-19 का संक्रमण झेल चुके अमिताभ बच्चन ने इस घातक वायरस को मात दी। अब 'कौन बनेगा करोड़पति' के सीजन 12 की शूटिंग के लिए सेट पर वापसी की है। उन्होंने सोशल मीडिया पर कई फोटोज शेयर की हैं। 
    Image Source : instagram: @amitabhbachchan

    कोविड-19 का संक्रमण झेल चुके अमिताभ बच्चन ने इस घातक वायरस को मात दी। अब 'कौन बनेगा करोड़पति' के सीजन 12 की शूटिंग के लिए सेट पर वापसी की है। उन्होंने सोशल मीडिया पर कई फोटोज शेयर की हैं।