Friday, March 29, 2024
Advertisement

कौन बनेगा करोड़पति के तमिल वर्जन को होस्ट करने वाली पहली महिला बनी राधिका सरथकुमार, अमिताभ बच्चन ने दी बधाई

राधिका ने कई हिंदी फिल्मों में भी काम किया है। इनमें 'नसीब अपना अपना', 'आज का अर्जुन', 'हिम्मतवाला' और 'लाल बादशाह' जैसी फिल्में शामिल हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: November 11, 2019 21:10 IST
Amitabh Bachchan and Sarathkumar- India TV Hindi
राधिका सरथकुमार को अमिताभ बच्चन ने बधाई दी है

मुंबई: कौन बनेगा करोड़पति का तमिल वर्जन जल्द ही शुरू होने वाला है। इस क्विज शो को पॉपुलर एक्ट्रेस राधिका सरथ कुमार होस्ट करेंगी। खास बात ये है कि केबीसी के तमिल वर्जन में सिर्फ महिलाएं ही हिस्सा ले सकेंगी और राधिका इसे होस्ट करने वाली पहली महिला बनेंगी। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन ने खुद उन्हें बधाई दी है।

राधिका के पति सरथ कुमार ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें अमिताभ बच्चन ने कहा है, 'इतिहास में पहली बार ऐसा होने जा रहा है, जहां क्विज शो केबीसी के तमिल वर्जन में सिर्फ महिलाएं हिस्सा लेंगी और राधिका जी इसे होस्ट करेंगी। मैं सभी को शुभकामनाएं देता हूं।'

लता मंगेशकर को वायरल इंफेक्शन के बाद हॉस्पिटल में कराया गया एडमिट, अब तबीयत में हो रहा है सुधार

इसके बाद राधिका ने सोशल मीडिया पर इस वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'थैंक्यू मा, मैं बहुत रोमांचित हूं।'

बता दें कि कौन बनेगा करोड़पति हिंदी के अलावा भोजपुरी, मराठी, तमिल, कन्नड़, बंगाली, तेलुगु और मलयालम भाषाओं में होस्ट किया जा चुका है। हिंदी भाषा में अमिताभ बच्चन कई सालों से इस शो को होस्ट कर रहे हैं। 

राधिका ने कई हिंदी फिल्मों में भी काम किया है। इनमें 'नसीब अपना अपना', 'आज का अर्जुन', 'हिम्मतवाला', 'लाल बादशाह' और 'असली नकली' जैसी फिल्मों में नज़र आ चुकी हैं। 

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement