1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. Bigg Boss 14: कैप्टन बनने के लिए 12 घंटे बॉक्स में बंद रहीं ये कंटेस्टेंट, एक ने तो झेला मिर्च का स्प्रे

Bigg Boss 14: कैप्टन बनने के लिए 12 घंटे बॉक्स में बंद रहीं ये कंटेस्टेंट, एक ने तो झेला मिर्च का स्प्रे

घर का कैप्टन बनने के लिए कंटेस्टेंट्स के बीच कांटे की टक्कर हो रही है...

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: November 20, 2020 13:08 IST
jasmin bhasin and kavita kaushik fight- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM कैप्टन बनने के लिए जैस्मीन और कविता के बीच हो रही है कांटे की टक्कर

पॉपुलर रिएलिटी शो बिग बॉस 14 जैसे-जैसे आगे बढ़ रहा है, प्रतिभागियों के बीच एक-दूसरे से आगे बढ़ने की प्रतियोगिता भी बढ़ती जा रही है। घर के अंदर कभी दोस्ती बनते तो कभी रिश्ता टूटते देखा जा रहा है। सभी आपस में एक-दूजे को कड़ी टक्कर दे रहे हैं। बीते गुरुवार के एपिसोड में एक टास्क के दौरान भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला, जब कैप्टन बनने की होड़ में जैस्मीन भसीन और कविता कौशिक घंटों तक एक बॉक्स के अंदर बंद रहीं। इतना ही नहीं, घरवालों की तरफ से इन्हें बाहर निकालने के लिए काफी प्रयास किया गया, लेकिन दोनों ने ही अपनी जिद नहीं छोड़ी। 

बीते एपिसोड में दिखाया गया कि बिग बॉस द्वारा दिए गए कैप्टेंसी टास्क में कोई नतीजा नहीं निकलता है, जिसकी वजह से कोई कैप्टन नहीं बन पाता है। ऐसे में बिग बॉस खुद टास्क देकर किसी को कैप्टन बनाने का फैसला लेते हैं। हालांकि, यहां पर भी एक ट्विस्ट है। कैप्टेंसी के लिए सिर्फ चार कंटेस्टेंट्स को ही सिलेक्ट किया जाता है। 

Bigg Boss 14 Promo: रुबीना दिलैक की पति अभिनव शुक्ला से हुई लड़ाई, घर में पहली बार आएंगी एकता कपूर

जैस्मीन भसीन, कविता कौशिक, अली गोनी और एजाज खान के बीच टक्कर होती है, चूंकि एजाज के कंधे पर चोट लगी है, इसलिए पवित्रा पुनिया को उनकी तरफ से खेलने की जिम्मेदारी दी जाती है। सभी दावेदारों को अलग-अलग बॉक्स के अंदर बंद कर दिया जाता है, जो प्रतिभागी ज्यादा देर तक उसके अंदर टिका रहेगा, वो कैप्टन बन जाएगा। लेकिन ये इतना आसान नहीं होता है। दूसरे घरवाले अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट को कैप्टन बनाने के चक्कर में अन्य दावेदारों को बॉक्स से बाहर निकालने की पूरी कोशिश करते हैं। टास्क के दौरान कविता कौशिक पर जान कुमार सानू मिर्च का स्प्रे और तेल भी फेंकते हैं। 

अली गोनी और पवित्रा पुनिया के टास्क से बाहर होने के बाद अब कविता और जैस्मीन के बीच लड़ाई होती है। दोनों करीब 12 घंटे तक बॉक्स के अंदर बैठी रहीं। अली और जान मिलकर कविता को बाहर निकालने की पूरी कोशिश करते हैं। वहीं जैस्मीन को कम टॉर्चर किया जाता है। अब कौन घर का अगला कैप्टन बनेगा, ये अपकमिंग एपिसोड में ही पता चलेगा। 

 

 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment