Friday, April 26, 2024
Advertisement

खतरों के खिलाड़ी 10: करण पटेल, करिश्मा तन्ना सहित इन सेलिब्रिटीज को मिल रहे हैं इतने पैसे, जानिए सभी की फीस

स्टंट रिएलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 10' जल्द ही शुरू होने वाला है। रोहित शेट्टी के इस शो में कौन-सा सेलिब्रिटी कितनी फीस पर एपिसोड चार्ज कर रहा है हम आपको बताते हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: February 20, 2020 14:11 IST
khatron ke khiladi 10- India TV Hindi
खतरों के खिलाड़ी 10

फिल्ममेकर रोहित शेट्टी एक बार फिर स्टंट रिएलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 10 लेकर हाजिर हैं। यह शो 22 फरवरी से शुरू होने जा रहा है और हर वीकएंड पर आएगा। रोहित शेट्टी का कहना है कि यह सीजन बहुत शानदार होने वाला है। इस सीजन में करण पटेल, करिश्म तन्ना, तेजस्वी प्रकाश, शिविन नारंग, अदा खान, अमृता खानविलकर. आर जे मलिष्का, धर्मेश, बलराज स्याल, रानी चटर्जी नजर आने वाले हैं। इस शो को करने के लिए कौन-सा सेलिब्रिटी कितने पैसे चार्ज कर रहा है आइए हम आपको बताते हैं।

करण पटेल:

खतरों के खिलाड़ी 10 में करण पटेल सबसे ज्यादा पैसे चार्ज करने वाले कंटेस्टेंट हैं। उन्हें हर एपिसोड के लिए 5-6 लाख रुपये मिल रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक करण पटेल टॉप में जाएंगे।

करिश्मा तन्ना:
टीवी एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना भी स्टंट करती नजर आने वाली हैं। वह इससे पहले नच बलिए और बिग बॉस जैसे रिएलिटी शो में नजर आ चुकी हैं। करिश्मा को इस शो के लिए पर एपिसोड 2 लाख रुपये मिल रहे हैं।

धर्मेश:
कोरयोग्राफर धर्मेश भी खतरों के खिलाड़ी 10 में नजर आने वाले हैं। वह डांस प्लस शो को जज कर रहे हैं। धर्मेश को खतरों के खिलाड़ी के लिए 4 लाख रुपये पर एपिसोड मिल रहे हैं।

अदा खान:
अदा खान कई टीवी सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं। वह नागिन सीरियल से बहुत फेमस हुई थी। इस शो के लिए उन्हें 2 लाख रुपये पर एपिसोड मिल रहे हैं।

तेजस्वी प्रकाश:
टीवी एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश को रोहित शेट्टी के स्टंट रिएलिटी शो के लिए 1.5 लाख रुपये पर एपिसोड मिल रहे हैं।

रानी चटर्जी:
भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी कई फिल्मों से लोगों का दिल जीत चुकी हैं। उन्हें इस शो के लिए 1.5 लाख पर एपिसोड मिल रहा है।

शिविन नारंग:
शिविन नारंग इस समय बेहद 2 में जेनिफर विगेंट के साथ नजर आने वाले हैं। उन्हें खतरों के खिलाड़ी सीजन 10 के लिए 2 लाख पर एपिसोड मिल रहा है।

अमृता खानविलकर:
अमृता बॉलीवुड के साथ मराठी फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं। अमृता को इस शो के लिए 1.5 लाख रुपये मिल रहे हैं। अमृता हाल ही में आदित्य रॉय कपूर और दिशा पाटनी के साथ मलंग में नजर आई हैं।

आरजे मलिष्का:
आरजे मलिष्का को इस शो के लिए 90 हजार रुपये पर एपिसोड मिल रहा है।

बलराज स्याल:
कॉमेडियन बलराज स्याल को खतरों के खिलाड़ी सीजन 10 के लिए पर एपिसोड 1 लाख रुपये मिले हैं। वह इस समय बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट शहनाज गिल के स्वयंवर में नजर आ रहे हैं। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement