Friday, April 26, 2024
Advertisement

ड्रग्स केस में जमानत के बाद भारती सिंह के कपिल शर्मा शो छोड़ने की खबरें वायरल, अब कीकू शारदा ने कह दी बड़ी बात

ड्रग्स केस में जमानत मिलने के बाद ऐसी खबरें आ रही हैं भारती कपिल शर्मा शो से अलविदा कह सकती हैं। इन वायरल खबरों पर कीकू शारदा ने रिएक्ट किया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: November 29, 2020 17:47 IST
Kiku Sharda and Bharti Singh- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/KIKU SHARDA & BHARTI SINGH Kiku Sharda and Bharti Singh

कॉमेडियन भारती सिंह और उनके लेखक पति हर्ष लिंबाचिया को ड्रग्स केस में जमानत मिल गई है। इस केस में जमानत मिलने के बाद भारती सिंह की कपिल शर्मा शो से जुड़ी कई खबरें वायरल हो रही हैं। कहा जा रहा है कि भारती सिंह के हाथ से कपिल शर्मा का शो जा सकता है। हालांकि इस पूरे मामले पर ना तो कपिल शर्मा और ना ही भारती सिंह की तरफ से कोई बयान आया है। वहीं अब कपिल शर्मा शो में नजर आने वाले कीकू शारदा ने इस मामले पर चुप्पी तोड़ी है। 

कीकू शारदा ने बॉम्बे टाइम्स से बातचीत के दौरान भारती सिंह के शो में आने को लेकर प्रतिक्रिया दी है। कीकू ने कहा- 'हमने कल शूट किया और भारती शूट के दौरान वहां मौजूद नहीं थी। ये काफी नॉर्मल बात है। वो हमारे साथ हर एपिसोड के लिए शूट नहीं करती है। मैंने तो यहां ऐसी कोई बातचीत नहीं सुनी कि भारती शो को अलविदा कह रही हैं। बस वो कल शूट में मौजूद नहीं थीं, इसके अलावा कोई और बात नहीं है।' 

ड्रग्स मामला: कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिम्बाचिया को मिली जमानत

भारती कपिल शर्मा शो का हिस्सा हैं या फिर नहीं ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा। लेकन इतना जरूर है कि ड्रग्स केस से जमानत मिलने के बाद कॉमेडियन सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं। भारती ने हाल ही में इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। 

Bharti Singh

Image Source : INSTAGRAM/BHARTI SINGH
Bharti Singh 

इन तस्वीरों में भारती खुश नजर आ रही हैं। भारती सिंह कपिल शर्मा शो का अहम हिस्सा हैं। अगर शो से भारती की एग्जिट होती है तो इस शो को बड़ा झटका जरूर लग सकता है। आपको बता दें, 21 नवंबर की सुबह एनसीबी की टीम ने भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया के घर और ऑफिस पर छापेमारी की थी। इस छापेमारी के दौरान  86.5 ग्राम गांजा बरामद हुआ। इसके बाद दोनों सितारों को एनसीबी के दफ्तर पूछताछ के लिए ले जाया गया था जहां पर इन दोनों ने ड्रग्स का सेवन करने की बात कबूली थी। इसके बाद दोनों को गिरफ्तार किया गया और अगले ही दिन कोर्ट से जमानत मिल गई थी। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement