Saturday, April 20, 2024
Advertisement

कीकू शारदा ने 'अकबर बीरबल' को कहा अलविदा, कपिल के शो में नजर आ चुका एक्टर निभाएगा ये किरदार

निर्माता पुरानी जोड़ी को वापस लाने के लिए काफी आश्वस्त थे, जिन्होंने पहले से ही अकबर और बीरबल का किरदार निभाया है वह हैं कीकू शारदा और विशाल कोटियन। लेकिन कीकू शारदा ने शो करने से मना कर दिया। 

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Published on: August 20, 2020 17:15 IST
कीकू शारदा ने 'अकबर बीरबल' को कहा अलविदा- India TV Hindi
Image Source : TWITTER कीकू शारदा ने 'अकबर बीरबल' को कहा अलविदा

सरकार के नए नियमों ने मेकर्स और एक्टर्स के बीच राहत भरी खबर दी, एक्टर्स को दोबारा सेट पर जाने और शूटिंग करने की इजाजत मिली। पुराने शो भी अब दोबारा टेलीकास्ट होने शुरू हो गए हैं। स्टार भारत चैनल भी जल्द ही शो 'अकबर का बल बीरबल' के नए एपिसोड प्रसारित करने वाला है। इस शो ने अली और विशाल जैसे अभिनेताओं को लगभग 22 साल बाद एक साथ एक पर्दे पर वापस ले आया है।

अकबर को चुनने की प्रक्रिया ने निर्माताओं के बीच एक भ्रम की स्थिति पैदा कर दी थी। सूत्रों के अनुसार, निर्माता पुरानी जोड़ी को वापस लाने के लिए काफी आश्वस्त थे, जिन्होंने पहले से ही अकबर और बीरबल का किरदार निभाया है वह हैं कीकू शारदा और विशाल कोटियन। लेकिन कीकू शारदा ने शो करने से मना कर दिया।

अभी तक यह साफ नहीं है कि कीकू ने शो क्यों छोड़ा लेकिन यह जरूर सामने आ गया है कि अब कीकू की जगह शो में अली असगर, अकबर का किरदार निभा रहे हैं।  शो का नाम अब अकबर का बल बीरबल हो गया है।

ali asgar, kiku sharda

Image Source : INSTAGRAM
अली असगर निभाएंगे अब अकबर का रोल

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement