Friday, April 19, 2024
Advertisement

कॉमेडियन कीकू शारदा ने कहा- 'घर में करता हूं काम, घरवालों के साथ बिता रहा हूं वक्त'

कोरोना वायरस की वजह से देश को 21 दिनों के लिए लॉकडाउन कर दिया गया है। सभी से घर में रहने की अपील की जा रही है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: March 28, 2020 14:01 IST
kiku sharda india tv- India TV Hindi
कीकू शारदा ने बताया कि लॉकडाउन के दौरान घर में कैसे बिता रहे हैं समय

कोरोना वायरस की वजह से पूरे देश को लॉकडाउन कर दिया गया है। सभी से घर में रहने की अपील की जा रही है। इस बीच मशहूर कॉमेडियन कीकू शारदा ने इंडिया टीवी के जरिए लोगों से कहा है कि जीवन की व्यवस्तता के बीच एक बहुत अच्छा ब्रेक मिल रहा है। इसे अपने घरवालों के साथ बिताएं। साथ ही सरकार के नियमों का पालन करें। 

कीकू शारदा ने हंसी-मजाक करते हुए बताया कि वो इस समय को हंस-खेलकर बिता रहे हैं। वो अपने दोनों बेटों के साथ गेम खेलते हैं। उन्हें ऐसी मूवीज दिखाने की कोशिश कर रहे हैं, जो जिंदगी में एक बार देखना बेहद जरूरी है। इसके अलावा वो हर नियम को फॉलो भी कर रहे हैं।

कॉमेडियन ने ये भी बताया कि वो कभी जिम नहीं जाते और एक्सरसाइज भी नहीं करते। ऐसे में अपनी पत्नी को अब ये कहकर परेशान करते हैं कि उन्हें जिम जाना है। हालांकि, वो घर के काम करके खुद को फिट रख रहे हैं। गौरतलब है कि 21 दिनों के लॉकडाउन की वजह से सब्जी, राशन, दूध, फलों और मेडिकल इमरजेंसी को छोड़कर सब कुछ बंद कर दिया गया है। 

इंडिया टीवी की एंकर मीनाक्षी जोशी ने जब उनसे पूछा कि हर कोई काम में इतना बिजी था, लेकिन अचानक सब कुछ रुक गया। ऐसे में क्या कोई नकारात्मक ख्याल आया? इस पर कीकू शारदा ने कहा, 'बिल्कुल भी नहीं, हर कोई हमेशा ब्रेक या हॉलिडे की बात करता था, अब जब घरवालों के साथ समय बिताने का मौका मिल रहा है तो इसका आनंद उठाएं।'

गौरतलब है कि देश में कोरोना वायरस से पीड़ित मरीजों की संख्या बढ़कर 850 के पार पहुंच गई है। बड़ी संख्या में लोग अपने-अपने घरों की तरफ पलायन कर रहे हैं, जिससे स्थिति और भी ज्यादा गंभीर हो गई है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement