Thursday, March 28, 2024
Advertisement

Koffee With Karan 6: रैपिड फायर राउंड में अजय देवगन के इस जवाब ने उन्हें दिला दी ऑडी कार

अभिनेता अजय देवगन ने 'कॉफी विद करण' में इस जवाब के साथ ऑडी कार जीत ली है।

Jyoti Jaiswal Written by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Published on: February 08, 2019 13:15 IST
Koffee With Karan 6- India TV Hindi
Koffee With Karan 6

Koffee With Karan 6: अजय देवगन और काजोल 'कॉफी विद करण' के इस सीजन में मेहमान बनकर पहुंचे थे और अपने ह्यूमर से शो को खूब मजेदार बना दिया था। अजय के विटी जवाब से करण जौहर भी काफी इम्प्रेस हो गये थे। खासकर रैपिड फायर राउंड में उनके सेंस ऑफ ह्यूमर से करण जौहर भी खुद को हंसने से नहीं रोक पाए थे। यह एपिसोड खूब पसंद किया गया था। अब अजय देवगन को अपने विटी रैपिड फायर राउंड के लिए ऑडी कार मिली है। जिस जवाब के लिए अजय देवगन को यह कार मिली है वो भी मैं आपको बता देती हूं। करण ने अजय से पूछा- क्या ऐसा कोई अंधविश्वास है जिसपर वो विश्वास करते हैं। इस पर अजय देवगन ने कहा था- मुझे अंधविश्वास था कि आपकी (करण जौहर) वो सारी फिल्में चलती हैं जो K अक्षर से शुरू होती हैं, लेकिन सिर्फ तब तक जब तक मैंने आपके साथ 'काल' फिल्म नहीं कर ली। बता दें, करण जौहर के प्रोडक्शन में साल 2005 में बनी फिल्म 'काल' में अजय देवगन ने काम किया था जो बुरी तरह फ्लॉप हो गई थी।

यह जवाब सुनते ही काजोल ने कह दिया था- ओके तुम ऑडी जीत रहे हो। काजोल की यह बात सच साबित हुई है अजय ने ऑडी कार जीत ली है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक जज को यह डिसाइड करने में लंबा वक्त लगा कि किसके जवाब के लिए उसे ऑडी कार दी जाए, क्योंकि आमिर खान के जवाब भी काफी मजेदार थे। पैनल में करण जौहर के साथ मलाइका अरोड़ा, किरण खेर, मल्लिका दुआ और वीर दास थे। सभी इस निष्कर्ष पर पहुंचे कि अजय का काल वाला जवाब काफी फनी है और फिर अजय को यह कार मिल गई।

 

सिर्फ यही नहीं अजय देवगन से जो दूसरे सवाल भी पूछे गए उन्होंने काफी विटी अंदाज में जवाब दिए। अजय से पूछा गया- काजोल के अपोजिट कौन सा एक्टर सबसे अच्छा लगेगा? इस पर अजय ने कहा- बेटे के रूप में? अजय के इस मस्ती भरे जवाब को सुनकर काजोल ने उन्हें कुत्ते-कमीने तक कह दिया था। अजय से यह भी पूछा गया कि एक झूठ जो फिल्म इंडस्ट्री के लोग अक्सर बोलते हैं? इस पर अजय ने कहा- आई लव माय वाइफ! इस जवाब को सुनकर काजोल ने अजय को गुस्से में घूरा तो अजय ने कहा मैं दूसरों की बात कर रहा हूं। इस पर काजोल ने कहा घर जाना है? ​इसके बाद करण जौहर ने पूछा आप दोनों का रिश्ता इसलिए इतना अच्छा चल रहा है क्योंकि वो बोलती है और आप सुनते हैं? इस पर अजय देवगन ने कहा- नहीं वो बोलती है और मैं नहीं सुनता हूं।

 

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

आलिया भट्ट ने दिया कंगना के इल्जामों का जवाब,कहा- मैं माफी मांग लूंगी

मैडम तुसाद में लगा प्रियंका चोपड़ा का वैक्स स्टेच्यू, सोशल मीडिया पर ज़ाहिर की खुशी

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement