Friday, April 26, 2024
Advertisement

Kuch Rang Pyaar Ke Aise Bhi 3 Ep 1 Review: खोए हुए प्यार को कैसे जगाएंगे देवाक्षी, शहीर शेख-एरिका फर्नांडिस का शो

पहले दो सीजन में एरिका फर्नांडिस और शहीर शेख की केमिस्ट्री दर्शकों को खूब पसंद आई थी तभी तो दो सीजन की सफलता के बाद मेकर्स ने 'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी' का तीसरा सीजन रिलीज कर दिया है।

Jyoti Jaiswal Written by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Updated on: July 14, 2021 18:46 IST
 Kuch Rang Pyaar Ke Aise Bhi 3 Ep 1 Review- India TV Hindi
Image Source : SONYLIVE  Kuch Rang Pyaar Ke Aise Bhi 3 Ep 1 Review

Kuch Rang Pyaar Ke Aise Bhi 3 Ep 1 Review: टीवी शो कुछ रंग प्यार के ऐसे भी 3 (Kuch Rang Pyaar Ke Aise Bhi 3) आखिरकार कल टीवी पर रिलीज हो गया। यह शो एक ऐसे कपल की है जो कभी एक दूसरे की जान हुआ करते थे लेकिन दो बच्चों के माता-पिता बनने के बाद दोनों का बॉन्ड कमजोर होने लगा है। शो में एरिका फर्नांडिस (Erica Fernandes) डॉक्टर सोनाक्षी बोस और शहीर शेख (Shaheer Sheikh) देव के किरदार में हैं, देव की मां ईश्वरी का रोल इस बार भी सुप्रिया पिलगांवकर निभा रही हैं। यह शो पहली बार साल 2016 में आया था, शो के दो सीजन रिलीज हो चुके हैं और दोनों ही सीजन्स को दर्शकों का खूब प्यार मिला। एरिका फर्नांडिस और शहीर शेख की केमिस्ट्री दर्शकों को खूब पसंद आई थी तभी तो दो सीजन की सफलता के बाद मेकर्स ने तीसरा सीजन रिलीज कर दिया है।

क्या है सीरियल की कहानी

तीसरे सीजन की शुरुआत होती है और देव और सोनाक्षी करियर में खूब व्यस्त हैं, दोनों पहले के मुकाबले अमीर जरूर हो गए हैं मगर इनकी शादी में पहले जैसी केमिस्ट्री और गर्माहट की कमी नजर आई। दोनों निजी जिंदगी में परेशान हैं और सोनाक्षी के मन में सवाल उठता है कि क्या वो और देव खुश हैं? शो में दिखाया जाता है कि देव और सोनाक्षी के बीच जरूर दूरियां आ गई हैं मगर देव और उनकी मां ईश्वरी के बीच की जो बॉन्डिंग थी वो पहले की तरह की काफी स्ट्रॉन्ग है। शो में आगे दिखाया गया कि देव और सोनाक्षी को ओवरटेक करने वाली एक गाड़ी का एक्सीडेंट हो जाता है और एक्सीडेंट में गंभीर रूप से घायल होने वाला शख्स अस्पताल में देव दीक्षित का नाम लेता है। इसके बाद अस्पताल से एक कॉल आता है और रोहित नाम का आदमी देव से मिलने को कहता है, जिसकी जानकारी वहां की नर्स देती है। देव उस आदमी से मिलते हैं और आदमी कहता है कि वो 8 सालों से उन्हें जानता है और वो उनका गुनहगार है। देव पूछता है कि मैं आपको जानता भी नहीं, इस पर वो कहता है कि मैं आपको जानता हूं आप जिसे अपनी बेटी समझकर पाल रहे हैं वो दरअसल मेरी बेटी है। 

शहीर शेख-एरिका फर्नांडीज के शो 'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी' में सुप्रिया पिलगांवकर की वापसी

शहीर शेख और एरिका फर्नांडिस शानदार कलाकार हैं और दर्शकों को देवाक्षी से बहुत प्यार है तभी तो फैंस बेसब्री से तीसरे एपिसोड का इंतजार कर रहे हैं। शो में इस बार दोनों मैच्योर हो चुके हैं। एक बार फिर से देव सोनाक्षी को साथ देखने के लिए फैंस उत्साहित हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement