Monday, April 29, 2024
Advertisement

'इंडियन आइडल 12' के फिनाले में मुख्य अतिथि होंगे कुमार शानू, अलका याग्निक

अलका याज्ञनिक जहां 'मेलोडी की रानी' लता मंगेशकर के प्रति श्रद्धा अर्पित करेंगी, वहीं दूसरी तरफ कुमार शानू अपने सबसे प्रतिष्ठित गीत गाएंगे।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: August 12, 2021 21:21 IST
कुमार शानू, अलका याग्निक- India TV Hindi
Image Source : IANS कुमार शानू, अलका याग्निक

मुंबई: गायक अलका याज्ञनिक और कुमार शानू स्वतंत्रता दिवस पर 'इंडियन आइडल 12' के अंतिम एपिसोड में मुख्य अतिथि होंगे। चूंकि शो में कई अभिनय और प्रदर्शन होने वाले हैं, इसलिए दोनों गायकों का एक विशेष खंड होगा। अलका याज्ञनिक जहां 'मेलोडी की रानी' लता मंगेशकर के प्रति श्रद्धा अर्पित करेंगी, वहीं दूसरी तरफ कुमार शानू अपने सबसे प्रतिष्ठित गीत गाएंगे।

अपने उत्साह को साझा करते हुए, कुमार शानू कहते हैं, मैं ग्रेटेस्ट ग्रैंड फिनाले का हिस्सा बनने के लिए उत्साहित हूं, जो 12 घंटे का होगा। मुझे इस मंच पर बहुत गर्व है क्योंकि इसने एक लंबा सफर तय किया है और इतिहास बनाया है। जबकि मैं यह देखने के लिए उत्सुक हूं कि अगला इंडियन आइडल कौन बनेगा, मेरा यह भी मानना है कि इन सभी फाइनलिस्टों ने किसके माध्यम से जीत हासिल की है, वे सभी अपने आप में और मेरी नजर में विजेता हैं।

अलका याज्ञनिक लता के सदाबहार गाने 'अजीब दास्तान', 'बीती ना बिताए', 'यूं हसरतों के' और भी बहुत कुछ गाएंगी।

इसे अपनी मूर्ति के लिए एक श्रद्धेय कहते हुए, प्रसिद्ध गायिका कहती हैं: मेरे लिए, लताजी एक देवी हैं। मैं उन्हें अपना आदर्श मानती हूं और शो के दौरान उन्हें श्रद्धा अर्पित करना एक सम्मान की बात है।

वह शीर्ष छह प्रतियोगियों पवनदीप राजन, अरुणिता कांजीलाल, मोहम्मद दानिश, सायली कांबले, निहाल टौरो और शनमुख प्रिया को शुभकामनाएं देती हैं और कहती हैं कि उनका भविष्य बहुत अच्छा है।

याज्ञनिक ने निष्कर्ष निकाला, वे सभी मेरे लिए विजेता हैं। उनमें से प्रत्येक को संगीत के बारे में बहुत अच्छी समझ है और उनका गायन सराहनीय है। मैं अब तक के सबसे महान ग्रैंड फिनाले का हिस्सा बनने के लिए उत्साहित हूं।

'इंडियन आइडल 12' का 'ग्रेटेस्ट फिनाले एवर' 15 अगस्त को सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होगा।

इनपुट-आईएएनएस

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement