1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. 'कुमकुम' स्टार जूही परमार TV पर करने जा रही हैं वापसी, इस सीरियल में आएंगी नज़र

'कुमकुम' स्टार जूही परमार TV पर करने जा रही हैं वापसी, इस सीरियल में आएंगी नज़र

जूही ने ये भी कहा कि कुमकुम सीरियल से उन्हें दर्शकों ने खूब प्यार दिया, वो आशा करती हैं कि उनके नए शो को भी उतना ही सराहा जाएगा।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: September 14, 2020 21:47 IST
Kumkum star Juhi Parmar comeback - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM जूही परमार टीवी पर कमबैक करने के लिए तैयार हैं

'कुमकुम: एक प्यारा सा बंधन' सीरियल से लोकप्रियता हासिल करने वाली एक्ट्रेस जूही परमार एक बार फिर टीवी पर वापसी करने जा रही है। जूही के फैंस अब उन्हें 'हमारी वाली गुड न्यूज' शो में देख सकेंगे। 

बताया जा रहा है कि 'हमारी वाली गुड न्यूज' सीरियल में जूही परमार रेणुका का रोल निभाएंगी। यह शो एक सास की कहानी पर आधारित है, जो अपनी बहू के लिए एक बच्चे की कल्पना करती है, जो परिवार में एक नया जीवन नहीं ला सकती है।

कोरोना वायरस: टीवी एक्ट्रेस जूही परमार से जानें घर पर कैसे बनाएं ऑर्गेनिक साबुन

जूही परमार अपने कमबैक के लिए बेहद एक्साइटेड हैं। वह एक ऐसी सास की भूमिका निभाती नजर आएंगी जो अपने पेट में बहू के बच्चे को पालती है। उसकी बहू माँ नहीं बन सकती है। इसलिए वह अपने परिवार की खुशी के लिए यह कदम उठाती है।

सिंगल पैरेंट को लेकर जूही कहती हैं, "कुमकुम के बाद उन्होंने कई सालों तक स्क्रिप्ट पढ़ी, लेकिन जब 'हमारी वाली गुड न्यूज' सीरियल उनके पास आया तो उनके चेहरे पर स्माइल आ गई। अपने रोल के बारे में जूही ने कहा कि रेणुका एक मजबूत महिला है, जो भगवान पर यकीन करती है। 

जूही ने ये भी कहा कि कुमकुम सीरियल से उन्हें दर्शकों ने खूब प्यार दिया, वो आशा करती हैं कि उनके नए शो को भी उतना ही सराहा जाएगा। 

बता दें कि कुमकुम सीरियल साल 2000 में ऑनएयर हुआ था। इसमें जूही के साथ हुसैन कुवाजरवाला भी दिखाई दिए थे। दोनों की केमिस्ट्री फैंस को खूब पसंद आई थी। 

जूही आखिरी बार 'तंत्र' नाम के शो में दिखाई दी थीं। ये सीरियल 2018 से 2019 तक टेलिकास्ट हुआ था। जूही पॉपुलर रिएलिटी शो 'बिग बॉस' का पांचवा सीजन भी चुकी हैं।

 

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X