Wednesday, May 01, 2024
Advertisement

कुंडली भाग्य फेम रुचि सवर्ण प्रेग्नेंट, बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए शेयर की तस्वीरें

टीवी सीरियल कुंडली भाग्य फेम एक्ट्रेस रुचि सवर्ण जल्द मां बनने वाली हैं। इस बात की जानकारी रुचि के पति और एक्टर अंकित मोहन ने सोशल मीडिया के जरिए दी है।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Updated on: September 12, 2021 15:53 IST
ruchi savaran - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/RUCHISAVARN रुचि सवर्ण और अंकित मोहन 

टीवी की मशहूर जोड़ियों में से एक अंकित मोहन और रुचि सवर्ण जल्द ही पैरेंट बनने वाले हैं। रुचि सवर्ण प्रेग्नेंट हैं और इसकी जानकारी देते हुए कपल ने रोमांटिक पोज वाली तस्वीरें शेयर की हैं। अंकित और उनकी पत्नी रुचि ने एक दिन पहले, एक-दूसरे के साथ प्यारी तस्वीरें साझा कीं, जिसमें दोनों पीले रंग के लिबाज में नजर आए। 

‘कुंडली भाग्य’ फेम रुचि सवर्ण की इन तस्वीरों में उनका बेबी बंप लोगों का ध्यान कीं खींच रहा है। कपल्स ने दो अलग-अलग तस्वीरें शेयर की हैं। एक तस्वीर में रुचि हाथ जोड़े खड़ी हैं। उनके पीछे पति अंकित खड़े हैं और अपने हाथों से रुचि के बेबी बंप को पकड़े हुए हैं। दोनों घर में स्थापित हुए गणपति बप्पा के बगल में खड़े हैं। वहीं, दूसरी तस्वीर में दोनों घर के बाहर खड़े हैं। अंकित, रुचि के माथे पर किस कर रहे हैं। जबकि रुचि मुस्कुरा रही हैं और अपना बेबी बंप पकड़े हुए हैं।

Bigg Boss 15: कुछ ऐसा होगा शो का कॉन्सेप्ट, नए प्रोमो में सलमान खान ने किया खुलासा

तस्वीरों को शेयर करते हुए अंकित मोहन  ने लिखा-'पवित्र अवसर पर खास खबर। नई जिंदगी जल्द आएगी… मेरी प्यार रुचि सवर्ण'। रुचि ने भी इस तरह की तस्वीर शेयर करते हुए यही कैप्शन लिखा। उनकी इस पोस्ट पर टीवी इंडस्ट्री के दोस्त और फैंस बधाई दे रहे हैं। एक्ट्रेस रिद्धिमा पंडित ने कमेंट में लिखा-'किटि गॉड। मुबारक हो'। नेहा नचिकेत ने लिखा,-'ऑव… बहुत बहुत मुबारकवाद लड़की'। इनके अलावा विकास गुप्ता, मोन‍िका खन्ना, आरती सिंह, रिभु मेहरा, राणा रुशद, धनश्री कदगांवकर, माधुरी देसाई, दीपक कालरा और अनुजा साठे सहित कई सेलेब्स ने कमेंट कर बधाई दी।

अंकित मोहन ने ईटाइम्स को दिए इंटरव्यू में कहा,-'मेरी पत्नी रुचि और मैं दोनों पैरेंट बनने को लेकर बहुत अच्छा महसूस कर रहे हैं। यह हमारा पहला बेबी है। यह एक ही समय में अलग और विशेष महसूस करता है। डॉक्टर्स ने डिलीवरी का वक्त दिसंबर बताया है और हम अपने बच्चे का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं'। अंकित मोहन ने यह भी बताया कि वह और उनकी पत्नी रुचि सवर्ण लंबे समय से इस बड़ी खबर को अपने फैंस को बताने के लिए काफी टाइम से सोच रहे थे, लेकिन वे एक अच्छे वक्त का इंतजार कर रहे थे। इसलिए गणेश चतुर्थी के मौके पर उन्होंने इसका खुलासा किया।

बता दें कि अंकित मोहन और रुचि सवर्ण ने 2 दिसंबर, 2015 को नागपुर में शादी की थी। शादी के 6 साल बाद कपल ने फैंस को ये खुशखबरी दी है। दोनों अपने आने वाले बच्चे के लिए एक्साइटेड हैं। 

पढ़ें अन्य संबंधित खबरें- 

अक्षय कुमार के बाद बियर ग्रिल्स के साथ एडवेंचर के सफर पर निकलेंगे अजय देवगन, मालदीव में शो की होगी शूटिंग

KBC 13: भारत की शान बढ़ाने वाले नीरज चोपड़ा और पी श्रीजेश शो में आएंगे नज़र, अमिताभ बच्चन ने कहा- 'हिंदुस्तान जिंदाबाद'

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन से 2-3 दिन पहले मिले थे विशाल आदित्य सिंह, जानें क्या हुई थी दोनों के बीच आखिरी बात

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement