1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. Naagin 5 Promo: चील बनकर आए शरद मल्होत्रा, कहानी में आया ट्विस्ट

Naagin 5 Promo: चील बनकर आए शरद मल्होत्रा, कहानी में आया ट्विस्ट

शरद मल्होत्रा जहां नागिन 5 में विलेन चील की भूमिका में हैं, वहीं मोहित सहगल और सुरभि चांदना नाग-नागिन के जो के रूप में हैं।

Jyoti Jaiswal Jyoti Jaiswal
Published on: September 04, 2020 12:49 IST
naagin 5- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM- COLORS नागिन 5

एकता कपूर के सुपर नैचुरल शो नागिन 5 ने टेलीकास्ट होते ही धमाका मचा दिया, लोगों को सुरभि चांदना का नागिन लुक खूब पसंद आ रहा है। शो में इन दिनों कलयुग की नागिन सुरभि चांदना की कहानी दिखाई जा रही है जो सतयुग से अपना बदलेा लेने आएगी। शो से नागिन हिना खान, नाग मोहित मल्होत्रा और चील आकेश धीरज धूपर की कहानी खत्म हो चुकी है और अब सभी का पुनर्जन्म हो चुका है। चील नागिन को सतयुक में पाना चाहता था लेकिन वो इसमें कामयाब नहीं हो पाता है, अब कलयुग में नाग-नागिन के पुनर्जन्म के बाद चील का भी पुनर्जन्म हो चुका है।  

नागिन 5 का नया प्रोमो आया है जिसमें चील के अवतार में शरद मल्होत्रा नजर आ रहे हैं। चील बने शरद नागिन सुरभि चांदना की जान बचाते दिख रहे हैं। लेकिन जल्द ही वो सुरभि को पाने की जबरन कोशिश करेंगे। देखना दिलचस्प होगा कि नागिन सुरभि चांदना कैसे उनसे निपटेंगी। 

'नागिन 5' में हिना खान का किरदार फैन्स को आया बहुत पसंद, मार्केट में आई 'आदि नागिन' लुक की डॉल

ये एक्ट्रेसेज बन चुकी हैं नागिन

नागिन पिछले कई सालों से चल रहा है। शो की शुरुआत में मौनी रॉय और अदा खान शो का हिस्सा रहीं। बाद में सुरभि ज्योति, अनीता हसनंदानी, करिश्मा तन्ना, निया शर्मा, रश्मि देसाई, जैसमिन भसीन जैसी कई एक्ट्रेसेस नागिन के अवतार में हमारा मनोरंजन कर चुकी हैं। इस बार पहले हिना खान ने नागिन के अवतार में हमारा मनोरंजन किया और अब सुरभि चांदना नागिन के रोल में नजर आ रही हैं।

'नागिन 5' से सामने आया सुरभि चांदना का लुक, रेड कलर की ड्रेस में लगी बेहद खूबसूरत

टीआरपी की रेस से बाहर हुआ नागिन 5

हिना खान के शो से निकलते ही शो की टीआरपी भी गिर गई है। पहले टॉप 5 में रहने वाला शो इस बार शो की टीआरपी से बाहर हो गया है। टॉप पर कुंडली भाग्य है और दूसरे नंबर पर है अनुपमा। लॉन्च होते ही शो ने अपनी जगह बना ली है। तीसरे नंबर पर सोनी सब पर आने वाला शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा है। 12 साल से चल रहा या शो अभी भी टीआरपी की लिस्ट में टॉप 5 में जगह बनाने में कामयाब रहता है।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X