1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. Nach baliye 9: सनी देओल ने रवीना टंडन के साथ किया डांस, बेटे करण ने दिया कुछ ऐसा रिएक्शन

Nach baliye 9: सनी देओल ने रवीना टंडन के साथ किया डांस, बेटे करण ने दिया कुछ ऐसा रिएक्शन

Nach baliye 9 के सेट पर सनी देओल अपने बेटे की आने वाली फिल्म 'पल पल दिल के पास' का प्रमोशन करने गए थे। जहां सनी देओल और रवीना टंडन ने डांस किया।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: September 03, 2019 13:36 IST
Nach baliye 9- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Nach baliye 9

सनी देओल इन दिनों अपने बेटे करण देओल की डेब्यू फिल्म 'पल पल दिल के पास' के प्रमोशन में बिजी हैं।  प्रमोशन के लिए सनी देओल बेटे करण देओल और फिल्म की एक्ट्रेस सहर बांबा नच बलिए 9 के सेट पर गए थे। जहां सनी देओल ने रवीना टंडन के साथ डांस किया। सनी देओल और रवीना टंडन का डांस देखकर करण देओल का कुछ ऐसा रिएक्शन था।

नच बलिए के सेट पर सनी देओल और रवीना टंडन ने इस तरह आशिकी का असर छोड़ जाउंगा गाने पर डांस किया। दोनो की केमिस्ट्री बहुत अच्छी थी। सनी और रवीना का डांस देख वहां बैठे सभी लोग तालियां बजा रहे थे। परफार्मेंस खत्म होने तक करण देओल स्टेज पर आ गए और अपने पिता को गले लगा लिया।

फिल्म की बात करें तो करण की डेब्यू फिल्म को सनी देओल खुद डायरेक्ट कर रहे हैं और देओल होम प्रोडक्शन के तले यह फिल्म बनी है। फिल्म रिलीज से पहले ही करण देओल काफी सुर्खियों में रहते हैं। यह फिल्म 20 सितंबर को रिलीज हो रही है। 

इसके साथ ही सलमान खान का शो नच बलिए लोगों को काफी पसंद आ रहा है। शो में इस बार रीयल कपल के साथ एक्स का भी तड़का लगाया गया है। जो दर्शकों को काफी भा रहा है।

Also Read:

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' ने पूरे किए 3000 एपिसोड, गणेश चतुर्थी वाले दिन मोहसिन-शिवांगी ने सेलिब्रेट किया

टीवी के इस फेमस एक्टर ने ठुकराया 'बिग बॉस 13' का ऑफर, ये है पीछे की वजह

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X