Thursday, May 09, 2024
Advertisement

टीवी कपल सनम जोहर और अबिगेल पांडे से NCB कर रही है पूछताछ, ड्रग्स केस में आया नाम

एनसीबी ने आज टीवी सितारों सनम जोहर और अबिगेल के घर में छापा मारा, दोनों फिलहाल एनसीबी के दफ्तर में मौजूद हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: September 23, 2020 16:15 IST
सनम जोहर और अबिगेल पांडे , SANAM JOHAR, ABIGEL PANDEY- India TV Hindi
Image Source : SANAM JOHAR INSTAGRAM सनम जोहर और अबिगेल पांडे 

मुंबई: ड्रग्स केस में अब टीवी एक्टर सनम जोहर और अबिगेल पांडे का नाम सामने आया है। ये दोनों सितारे पिछले 4 साल से रिलेशनशिप में हैं। ये दोनों सितारे नच बलिए शो में साथ नजर आ चुके हैं और लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे हैं। एनसीबी की पूछताछ में सनम जोहर और अबिगेल पांडे का नाम सामने आया, जिसके बाद आज सुबह एनसीबी ने दोनों के घर में छापा मारा और फिर इन्हें पूछताछ के लिए समन भेजा गया।

 दोनों का नाम आने से लोग हैरान हैं, क्योंकि ये दोनों कपल फिटनेस को लेकर काफी ज्यादा एक्टिव हैं और अक्सर अपनी फिटनेस की तस्वीरें शेयर करते रहते हैं।

सुशांत केस LIVE: ड्रग्स केस में टीवी कपल सनम जोहर और अबिगेल पांडे से एनसीबी कर रही है पूछताछ

अबिगेल पांडे और सनम की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी। मिलते ही दोनों में दोस्ती हो गई थी। अबिगेल ने सनम से कहा था कि अगर उन्होंने रियलिटी शो डेयर 2 डांस जीत लिया तो वो उनसे शादी करेंगी, सनम ने वो शो जीत लिया था, और दोनों रिलेशनशिप में आ गए। 

अबीगेल एक भारतीय टेलीविजन अभिनेत्री हैं जिन्हें 'हमसे है लाइफ' में उनकी मुख्य भूमिका के लिए जाना जाता है। हिंदी टेलीविज़न ड्रामा क्या 'दिल में है' और 'ज़िन्दगी विन्स' में भी उनकी मुख्य भूमिका है। साल 2017 में डांस रियलिटी शो नच बलिए में भाग लेने के दौरान बॉयफ्रैंड सनम जौहर से सगाई कर ली।

सनम जौहर एक प्रसिद्ध डांसर और कोरियोग्राफर हैं। उनका जन्म 26 अप्रैल को नई दिल्ली, भारत में हुआ था। वह डांस रियलिटी शो डांस इंडिया डांस के कारण फेमस हुए।

सनम काफी शर्मीले हैं और अबिगेल को लगा नहीं था कि वो उन्हें प्रपोज कर पाएंगे। एक पार्टी में सनम ने अबिगेल को प्रपोज कर दिया, अबिगेल नींद में थीं और उन्हें समझ नहीं आया और उन्होंने अबिगेल को शुक्रिया किया। दोनों इंस्टाग्राम पर अक्सर साथ की तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। 

इनपुट- राजेश कुमार

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement