Saturday, May 11, 2024
Advertisement

'मां वैष्णो देवी' सीरियल में अब नज़र आएगी ये एक्ट्रेस, पूजा बनर्जी ने छोड़ दिया शो

पूजा बनर्जी ने निजी कारणों की वजह से इस सीरियल को छोड़ दिया है।

IANS Written by: IANS
Published on: July 02, 2020 9:35 IST
पूजा बनर्जी ने सीरियल को अलविदा कह दिया है- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: @PARIDHIOFFICIAL/@BANERJEEPUJ पूजा बनर्जी ने सीरियल को अलविदा कह दिया है

मुंबई: 'पटियाला बेब्स' फेम अभिनेत्री परिधि शर्मा 'जग जननी मां वैष्णों देवी: कहानी माता रानी की' में मां वैष्णोदेवी का किरदार निभाएंगी। इससे पहले यह भूमिका पूजा बनर्जी निभा रही थी, लेकिन उन्होंने कुछ निजी कारणों से इस शो को छोड़ दिया था।

परिधि ने कहा, "मैं इस शो में इस तरह के ऐतिहासिक किरदार निभाने के लिए उत्साहित हूं। मैं शो के मैकर्स को मुझपर विश्वास करने और इस भूमिका के लिए मुझे चुनने पर शुक्रिया अदा करती हूं। मुझपर अब इस तरह की भूमिका को सार्थक करने की जिम्मेदारी है। जहां तक किसी किरदार को निभाने की बात आती है, मैं अपना 200 प्रतिशत देने में विश्वास करती हूं।"

टीवी एक्ट्रेस पूजा बनर्जी ब्वॉयफ्रेंड संग शादी के लिए हैं तैयार, सोशल मीडिया पर दी जानकारी

उन्होंने कहा, "मैंने किरदार को और अच्छे से समझने के लिए इसके कुछ एपिसोड को देखना शुरू कर दिया है।"

परिधि को जोधा अकबर सीरियल में जोधा का किरदार निभाने के लिए जाना जाता है। उन्होंने अपनी एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीत लिया था। इसके अलावा उन्होंने पटियाला बेब्स, ये कहां आ गए हम, रुक जाना नहीं और तेरे मेरे सपने जैसे शोज में भी काम किया है।

पर्सनल लाइफ की बात करें तो परिधि ने अहमदाबाद के बिजनेसमैन तन्मय सक्सेना संग साल 2009 में शादी कर ली थी। दोनों को एक बेटा है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement