Saturday, May 18, 2024
Advertisement

पवित्रा पुनिया साइकोटिक, पॉजेसिव और एग्रेसिव थीं, Bigg Boss OTT कंटेंस्टेंट प्रतीक सहजपाल ने Ex गर्लफ्रेंड को लेकर कही ये बातें

बिग बॉस ओटीटी के कंटेंस्टेंट प्रतीक सहजपाल ने खुलासा किया कि जब पवित्रा पूनिया के साथ रिलेशनशिप में थे उनकी एक्स-गर्लफ्रेंड 'साइकोटिक', 'पॉजेसिव' और 'एग्रेसिव' थीं।

Edited by: India TV Entertainment Desk
Published on: August 09, 2021 19:06 IST
photos- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM PRATEEKSEHAJPAL प्रतीक सहजपाल और पवित्रा पूनिया

बिग बॉस ओटीटी की शुरुआत हो चुकी है। इस बार इसमें स्पिट्सविला के प्रतीक सहजपाल भी बिग बॉस का हिस्सा बने हैं। बिग बॉस ओटीटी के कंटेंस्टेंट प्रतीक सहजपाल ने अपनी एक्स और बिग बॉस 14 में नजर आ चुकी एक्ट्रेस पवित्रा पुनिया को लेकर कई तरह की बातें कही हैं।

प्रतीक ने खुलासा किया कि जब पवित्रा पुनिया के साथ रिलेशनशिप में थे उनकी एक्स-गर्लफ्रेंड 'साइकोटिक', 'पॉजेसिव' और 'एग्रेसिव' थीं। एक्ट्रेस पवित्रा पुनिया फिलहाल एजाज खान के साथ रिलेशनशिप में हैं। बिग बॉस 14 शो के बाद से दोनों एक साथ हैं।

प्रतीक सहजपाल एक इंटरव्यू में बताया था कि अगर पवित्रा बिग बॉस ओटीटी पर वाइल्ड कार्ड एंट्री में आती हैं तो उनका कैसा रिएक्शन होगा। प्रतीक ने कहा जो होगा देखा जाएगा और क्या। मैंने पवित्रा के साथ कभी कुछ गलत नहीं किया न ही उसने मेरे साथ कभी कुछ गलत किया है। मुझे नहीं पता कि उसके आने के बाद यहा कैसा होगा। लेकिन जो भी होगा मजेदार होगा, मुझे ऐसा लगता है।

प्रतीक सहजपाल ने पवित्रा पुनिया के साथ अपने रिलेशन के बारे में बताया कि, इसमें छिपाने के लिए कुछ भी नहीं है। हम एक-दूसरे से प्यार करते थे। अब हमने ब्रेकअप कर लिया है और हम दोनों ही लाइफ में खुश हैं। हम दोनों यहां तक पहुंचने के लिए कड़ी मेहनत की है। हम दोनों को खुश रहने का अधिकार है। मैं इसके साथ ठीक हूं। कंटेस्टेंट क्या कर सकते हैं? वे मुझे गोली नहीं मार सकते।

प्रतीक सहजपाल ने आगे कहा,  हम एक-दूसरे से प्यार करते थे, अब हमारा ब्रेकअप हो चुका है और हमलोग आगे बढ़ गए हैं।  मैं क्या करूंगा उसे मंडप में ले जाओ, उसका हाथ पकड़ कर एजाज भाई से कहूंगा 'लो भाई शादी कर लो, तुम्हारी संपत्ति है तुम रखो हमें कुछ नहीं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement