Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

राखी सावंत कोरोना से बचने के लिए PPE किट पहनकर सब्जियां खरीदने निकलीं बाहर, Video हुआ वायरल

राखी सावंत की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। उन्होंने लोगों से भी पीपीई किट पहनने की अपील की।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: April 24, 2021 9:04 IST
rakhi sawant in ppe kit coronavirus see video and pics- India TV Hindi
Image Source : YOGEN SHAH राखी सावंत कोरोना से बचने के लिए PPE किट पहनकर सब्जियां खरीदने निकलीं बाहर, Video हुआ वायरल 

अभिनेत्री राखी सावंत अपने बोल्ड और बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं। उनका ग्लैमरस अवतार हर किसी को पसंद आता है, लेकिन इन दिनों कोरोना वायरस की दूसरी लहर ने राखी को पीपीई किट पहनने को मजबूर कर दिया है। उन्हें मुंबई की सड़कों पर पीपीई किट पहनकर ईवनिंग वॉक करते देखा गया। उन्होंने जनता से भी अपील की है कि कोविड-19 से बचने के लिए हर संभव प्रयास करें। 

गौरतलब है कि राखी सावंत कुछ दिनों पहले रिएलिटी शो बिग बॉस 14 में नज़र आई थीं, जहां उनका कॉमिक अंदाज दर्शकों को खूब भाया था। उन्हें यूं ही 'ड्रामा क्वीन' नहीं कहा जाता, क्योंकि वो जब से बिग बॉस के घर से बाहर निकली हैं, तभी से कुछ न कुछ अलग करती नज़र आई हैं।

Video: मां के ऑपरेशन से पहले भावुक हुईं राखी सावंत, कहा- सलमान खान जैसा बेटा हर घर में हो...

अब राखी को पीपीई किट में बाहर घूमते और सब्जियां खरीदते देखा गया। उन्होंने लोगों से कहा कि कोरोना से बचने के लिए वे भी पीपीई किट पहने। राखी ने ये भी कहा कि वो खुद पीपीई किट बाटेंगी। 

मुंबई की सड़कों पर कभी वो सब्जियां खरीदती दिखाई दे जाती हैं तो कभी लोगों से मास्क पहनने की अपील करते हुए। हाल ही में उनकी मां का ऑपरेशन हुआ है, जिसके बाद वो सभी को धन्यवाद करते हुए सड़क पर ही बैठ गई थीं। बता दें कि राखी की मां कैंसर से जूझ रही थीं। अभिनेत्री सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी थी, जिसके बाद बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान ने उनकी आर्थिक रूप से मदद की। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement