Thursday, March 28, 2024
Advertisement

रामायण की सीता दीपिका चिखलिया को याद आए बचपन के दिन, बोलीं-लौटा दो वो कागज की कश्ती

रामायण की सीता दीपिका चिखलिया बचपन में बहुत ही प्यारी लगती थीं। उन्होंने बचपन की फोटो शेयर करके लिखा- लौटा दो मुझे वो कागज की कश्ती।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: May 29, 2020 7:19 IST
dipika chikhlia- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/DIPIKACHIKHLIATOPIWALA दीपिका चिखलिया

लॉकडाउन के चलते लोगों के मनोरंजन के लिए दूरदर्शन पर पुराने सीरियल्स का एक बार फिर प्रसारण हुआ है। इसमें रामानंद सागर की रामायण शामिल हैं। रामायण के दोबारा टेलिकास्ट ने कई रिकॉर्ड अपने नाम कर लिए हैं। इस सीरियल में राम का किरदार निभाने वाले अरुण गोविल, सीता का किरदार निभाने वाली दीपिका चिखलिया और लक्ष्मण का किरदार निभाने वाले सुनील लहरी आज भी लोगों को उतने ही प्रिय हैं जैसे पहले थे। दीपिका चिखलिया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उन्होंने अपने बचपन की एक फोटो शेयर की है।

दीपिका चिखलिया ने अपने बचपन की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- बचपना कितना क्यूट है. ये मुझे जगजीत सिंह की गजल की याद दिलाता है- लौटा दो मुझे मेरा बचपन... वो कागज की कश्ती। किसी को क्या पता था कि ये बच्चा एक दिन बड़ा होगा और प्रतिष्ठित सीरियल का हिस्सा बनेगा।

दीपिका ने हाल ही में एक पुरानी तस्वीर शेयर की थी। यह उनके घर की तस्वीर है। उन्होंने फोटो शेयर करते हुए लिखा-  ये तब की बात है जब मैं उमरगांव स्टूडियो जाने के लिए तैयार थी। पाली हिल पर मेरी मां का घर जहां मेरे सारे अवॉर्ड्स को सजाया गया था। मेरी सक्सेस को देखकर उन्हें मुझ पर गर्व था। 

दीपिका अक्सर अपनी पुरानी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करके फैन्स को एंटरटेन करती रहती हैं। हाल ही में उनके नाम का फेक इंस्टाग्राम अकाउंट बनाया गया था जिसके जरिए लोगों से मदद के लिए पैसे मांगे जा रहे थे। दीपिका ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर इस बात की जानकारी दी। उन्होंने  फेक अकाउंट का स्क्रीनशॉर्ट शेयर किया और लिखा-ह फेक इंस्टाग्राम अकाउंट है। डोनेशन मांग रहे हैं कृपया करके इससे बचकर रहें।

दीपिका सीरियल्स के साथ कई फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। हाल ही में उन्होंने सरोजिनी नायडू की बायोपिक का पोस्टर शेयर किया था। फिल्म में वह सरोजिनी नायडू के किरदार में नजर आएंगी। मगर उन्हे असली पहचान रामायण में सीता का किरदार निभाने से मिली है।

लॉकडाउन में रामायण के दोबारा हुए टेलकास्ट ने कई रिकॉर्ड अपने नाम कर लिए हैं। 16 अप्रैल को 7.7 करोड़ दर्शकों के साथ यह शो सर्वाधिक देखे जाने वाला मनोरंजक कार्यक्रम बना था। इस पर दीपिका चिखलिया ने आईएएनएस को बताया, "मैं इस बात से वाकई में खुश हूं कि इसने 'गेम ऑफ थ्रोन्स' को पीछे कर दिया है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement