Friday, March 29, 2024
Advertisement

रामायण के 'वनवासी' अवतार से अलग वेस्टर्न लुक में हैंडसम नजर आए लक्ष्मण सुनील लहरी

लॉकडाउन के दौरान टीवी पर एक बार फिर से पुराने सीरियल्स लौट आए हैं। रामानंद सागर की रामायण को काफी पसंद किया गया।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: May 22, 2020 14:53 IST
sunil lahri- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: @SUNIL_LAHRI रामायण में लक्ष्मण का किरदार निभाने वाले सुनील लहरी ने शेयर की फोटो

रामानंद सागर की रामायण को दर्शकों ने खूब प्यार दिया। इसमें लक्ष्मण का किरदार निभाकर सफलता हासिल करने वाले एक्टर सुनील लहरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अपनी पुरानी फोटोज शेयर करते रहते हैं। उनकी एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें वो वनवासी या राजसी पोशाक में नहीं, बल्कि सूट-बूट में नज़र आ रहे हैं।

सुनील लहरी ने जो फोटो पोस्ट की है, उसमें वो वेस्टर्न लुक में दिखाई दे रहे हैं। वो काले सूट और काले चश्मे में दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने मजेदार कैप्शन लिखा है, 'दुनिया का काला साइड.. डार्क ग्लासेस के साथ।' उन्होंने कहा है कि काले चश्मे से दुनिया की डार्क साइड दिखती है।

इससे पहले सुनील लहरी ने अपने एंग्री लुक की एक फोटो शेयर की थी, जो लोगों को बहुत पसंद आई थी। उन्होंने टीवी सीरियल के अलावा कई फिल्मों में भी काम किया है।

रामायण के 'लक्ष्मण' सुनील लहरी ने शेयर की सेट की पुरानी तस्वीर, सोशल मीडिया पर हुई वायरल

बन गए नेशनल क्रश

रामायण शुरू हुआ तो शुरू हुई कलाकारों की चर्चा। रामायण के राम-सीता और हनुमान से लेकर बाली, रावण और मंदोदरी तक की चर्चा होने लगी, लेकिन सबसे ज्यादा जिस किरदार को पसंद किया जा रहा है वो कोई और नहीं बल्कि लक्ष्मण है। लक्ष्मण का एंग्री यंग मैन अवतार लोगों को खूब पसंद आ रहा है। सोशल मीडिया पर लड़कियों ने तो लक्ष्मण को नेशनल क्रश घोषित कर दिया है।

'रामायण' के लक्ष्मण सुनील लहरी ने शेयर की जवानी की तस्वीर, फीमेल फैन्स जमकर कर रही हैं तारीफ

खुद भी देखी रामायण

दूरदर्शन पर एक बार फिर से रामानंद सागर की रामायण को जब प्रसारित किया गया तो इसमें लक्ष्मण का किरदार निभाने वाले एक्टर सुनील लहरी ने भी शो देखा था। सुनील लहरी ने एक फोटो शेयर की है, जिसमें वो खुद को टीवी पर लक्ष्मण के किरदार में देख रहे हैं। इस दौरान मेघनाद वध का सीन चल रहा है। उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'मेघनाद वध' देख रहा हूं।'

फिल्मों में आ चुके हैं नजर

नेशनल क्रश बन सभी का दिल जीतने वाले सुनील लहरी फिल्मों में भी अपना हाथ आजमा चुके हैं। उन्होंने 1980 में द नेक्सेलाइट्स फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखा था। इस फिल्म में सुनील लहरी स्मिता पाटिल के साथ रोमांस करते नजर आए थे। इसके बाद वह फिर आई बरसात और बहारों की मंजिल जैसी फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं।

खुद को मेघनाद का वध करते देख रहे हैं 'लक्ष्मण' सुनील लहरी, फैंस को पसंद आई फोटो

रामायण में सुनील लहरी के अलावा अरुण गोविल (राम), दीपिका चिखलिया (सीता), अरविंद त्रिवेदी (रावण) और दारा सिंह (हनुमान) भी नज़र आ चुके हैं। साल 1987 में इसे सबसे पहले प्रसारित किया गया था और अब यह कार्यक्रम सर्वाधिक देखे जाने वाला मनोरंजक शो बन गया है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement