Friday, April 26, 2024
Advertisement

टीवी के 'राम-सीता' गुरमीत चौधरी और देबिना रामभक्ति में डूबे आए नजर, देखिए दोनों की अयोध्या की तस्वीरें

रामायण' में राम और सीता का किरदार निभाकर फेमस हुए गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी हाल ही में अयोध्या गए। इन दोनों ने सोशल मीडिया पर अयोध्या की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: February 17, 2021 17:07 IST
 Debina Bonnerjee and Gurmeet Choudhary - India TV Hindi
Image Source : TWITTER/GURMEET CHOUDHARY  Debina Bonnerjee and Gurmeet Choudhary 

टीवी पर मशहूर पौराणिक सीरियल 'रामायण' में राम और सीता का किरदार निभाकर फेमस हुए गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी हाल ही में अयोध्या गए। इन दोनों ने सोशल मीडिया पर अयोध्या की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। 

अंकिता लोखंडे ब्वॉयफ्रेंड विक्की के साथ शिमला में मना रहीं छुट्टियां, लंच डेट के साथ शेयर की पूल के अंदर की तस्वीर

राम और सीता का किरदार ऑनस्क्रीन निभा चुके रियल लाइफ कपल भगवान राम की भक्ति में सराबोर दिखे। इन तस्वीरों को गुरमीत चौधरी ने एक कैप्शन के साथ ट्वीट किया है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए गुरमीत ने ट्वीट किया-  'जय श्री राम। ये अहसास हम दोनों के लिए बेशकीमती है। ये अब मेरे फेवरेट डेज में से एक है।' 

Debina Bonnerjee and Gurmeet Choudhary

Image Source : TWITTER/GURMEET CHOUDHARY
Debina Bonnerjee and Gurmeet Choudhary 

शेयर की गई तस्वीरों मे देबिना और गुरमीत नदी किनारे हाथ जोड़े नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही इन दोनों सितारों ने नाव की सवारी भी की।

Debina Bonnerjee and Gurmeet Choudhary

Image Source : TWITTER/GURMEET CHOUDHARY
Debina Bonnerjee and Gurmeet Choudhary 

Bigg Boss 14: तो क्या निक्की तंबोली ने फिनाले से पहले 6 लाख रुपये लेकर छोड़ दिया शो? जानें क्या है सच

राम की नगरी में ये दोनों सितारे राम भक्ति में डूबे नजर आए। इस खास मौके पर दोनों ने पारंपरिक पोशाक पहनी हुई थी। देबिना हल्के हरे रंग की साड़ी में दिखीं तो वहीं पत्नी से मैचिंग करता हुआ गुरमीत ने लाइट कलर का पजामा और कुर्ता पहना हुआ था। 

तस्वीरों में दोनों के गले में फूलों की माला नजर आ रही है। देखिए अयोध्या की इन दोनों सितारों की दिल जीतने वाली ये तस्वीर...

Gurmeet Choudhary Debina Bonnerjee

Image Source : TWITTER/GURMEET CHOUDHARY
Gurmeet Choudhary and Debina Bonnerjee

देबिना और गुरमीत को देखकर उनके फैंस भी बहुत खुश हुए। अपने फैंस को देखकर गुरमीत ने इस तरह से रिएक्ट किया..देखिए ये तस्वीर..

Debina Bonnerjee and Gurmeet Choudhary

Image Source : TWITTER/DEBINA BONNERJEE
Debina Bonnerjee and Gurmeet Choudhary 

गुरमीत और देबिना अपनी शादी की 10वीं सालगिरह पर अयोध्या गए थे। अयोध्या जाने की जानकारी गुरमीत ने खुद सोशल मीडिया पर ट्वीट करके दी थी।

ये दोनों सितारे साल 2008 में एक साथ राम और सीता किरदार निभाते दिखे थे। तभी से इन दोनों को प्यार हो गया और कुछ वक्त बाद दोनों ने शादी कर ली। 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement