1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. रश्मि देसाई ने सोशल मीडिया पर शेयर किया 'तमस' का फर्स्ट लुक , साथ में दिखे ये एक्टर भी

रश्मि देसाई ने सोशल मीडिया पर शेयर किया 'तमस' का फर्स्ट लुक , साथ में दिखे ये एक्टर भी

रश्मि देसाई ने अपने नए प्रोजेक्ट 'तमस' का पहला लुक खुद सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: July 01, 2020 16:06 IST
 Tamas- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ RASHAMIDESAI  Tamas -  तमस

'बिग बॉस' 13 में रश्मि देसाई ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं। रश्मि एक बार फिर से लाइमलाइट में हैं जिसकी वजह उनका नया प्रोजेक्ट 'तमस' है। रश्मि ने अपने इस नए प्रोजेक्ट का फर्स्ट लुक खुद सोशल मीडिया पर शेयर किया है जिसमें वो सफेद चुन्नी ओढ़े बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

मोहेना कुमारी ने जीत ली कोरोना वायरस से जंग, रिपोर्ट आई निगेटिव

रश्मि ने 'तमस' नाम के इस प्रोजेक्ट की तस्वीर इंस्टाग्राम पर साझा की है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए रश्मि ने कैप्शन लिखा- "घोर तमस है चारों ओर, शायद ज्यादा रौशन होगी भौर।" इस कैप्शन के साथ रश्मि ने इसकी रिलीजिंग डेट का भी एलान किया है जो कि 7 जुलाई 2020 है। 

रश्मि के साथ इस पोस्टर में टीवी अभिनेता अद्विक महाजन भी नजर आ रहे हैं। रश्मि ने फिलहाल अपने इस प्रोजेक्ट के ऊपर सस्पेंस बनाया हुआ है। रश्मि का 'तमस' नाम का ये प्रोजेक्ट कोई फिल्म है, म्यूजिक वीडियो या फिर वेब सीरीज इसके बारे में उन्होंने अभी तक कुछ भी खुलासा नहीं किया है। हालांकि 'तमस' के पहले लुक के आने के बाद उनके प्रशंसक बेहद खुश हैं। हर कोई उनके इस प्रोजेक्ट को लेकर अपना-अपना अंदाजा लगा रहा है।

'तमस' के पहले पोस्टर में रश्मि और अद्विक की जोड़ी खूब सराही जा रही है। रश्मि के अलावा अद्विक भी टेलीविजन दुनिया के मशहूर अभिनेता हैं। अद्विक 'बानी- इश्क दा कलमा' और 'दिव्य-दृष्टि' जैसे सीरियल्स में नजर आ चुके हैं। जबकि रश्मि देसाई 'उतरन', 'दिल से दिल' तक कर चुकी हैं। वहीं लॉकडाउन से पहले एकता कपूर के सीरियल 'नागिन 4' में भी नजर आ रही थीं। 

इससे पहले रश्मि देसाई ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में रश्मि ने लोगों से एक जुट खड़े होने की अपील की थी। इसके साथ ही भारत सरकार के चाइनीज एप के प्रतिबंध को अपना समर्थन भी दिया था। इस वीडियो को साझा करते हुए रश्मि ने कैप्शन में लिखा था- 'हम सभी लोगों को एक जुट होना चाहिए।'

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X