Friday, April 26, 2024
Advertisement

रुबीना दिलैक की बहन ज्योतिका दिलैक ने ब्वॉयफ्रेंड संग की सगाई, देखिए सगाई का वीडियो और तस्वीरें

मशहूर टीवी अभिनेत्री रुबीना दिलैक की छोटी बहन ज्योतिका दिलैक ने लॉग टाइम ब्वॉयफ्रेंड रजत शर्मा संग सगाई कर ली है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: November 06, 2021 16:00 IST
Jyotika Diliak engaged to boyfriend Rajat Sharma- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/RUBINA_MY_LOVE11 Jyotika Diliak engaged to boyfriend Rajat Sharma

'बिग बॉस 14' की विजेता रुबीना दिलैक की छोटी बहन ज्योतिका दिलैक ने अपने ब्वॉयफ्रेंड रजन शर्मा संग सगाई कर ली है। इन दोनों की सगाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में ज्योतिका और रजत एक दूसरे को सगाई की अंगूठी पहनाते दिखाई दिए। 

अक्षय कुमार के हाथ में पिस्तौल देख कपिल शर्मा ने पूछा सवाल, जवाब सुन कॉमेडियन सबके सामने हो गए शर्म से पानी-पानी

ज्योतिका और रजत की सगाई दिवाली के ठीक अगले दिन यानी कि 5 नवंबर को हुई। सगाई के वीडियो को रजत शर्मा ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया और कैप्शन में  ज्योतिका दिलैक का नाम लिखकर दिल वाला इमोजी। इस खास मौके पर ज्योतिका पर्पल रंग का लहंगा पहने हुई दिखीं तो वहीं रजत क्रीम कलर की सीक्वेंस वर्क की शेरवानी पहने हुए दिखाई दिए। 

सोशल मीडिया पर जैसे ही ये वीडियो रजत शर्मा ने शेयर किया उसके बाद से लगातार इन दोनों को लोग बधाई दे रहे हैं। इस वीडियो में ज्योतिका और रजत एक साथ मस्ती मजाक करते हुए दिखाई दिए और बेहद क्यूट लगे। इस वीडियो पर 'बिग बॉस 14' में नजर आ चुके जान कुमार सानू ने कमेंट किया और दोनों को सगाई की शुभकामनाएं दीं। वहीं रुबीना ने दिल वाला इमोजी बनाया। 

Bigg Boss 15: दिवाली सेलिब्रेशन में इन 2 वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स की होगी घर में एंट्री, बदल जाएगा सबका गेम

सगाई सेरेमनी की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में रुबीना और अभिनव शुक्ला के अलावा रजत शर्मा का पूरा परिवार एक साथ नजर आ रहा है। 

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement