Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

आज से शुरू होने जा रहा है 'संजीवनी', निर्माता सिद्धार्थ पी. मल्होत्रा ने कहा सीक्वल नहीं था आसान

'संजीवनी 2' में अभिनेता मोहनीश बहल डॉ. शशांश गुप्ता के किरदार को ही निभाएंगे।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: August 12, 2019 9:45 IST
संजीवनी- India TV Hindi
संजीवनी

मुंबई: टीवी धारावाहिक 'संजीवनी' के निर्माता सिद्धार्थ पी. मल्होत्रा इसके दूसरे सीजन के साथ वापसी करने के लिए बेहद उत्साहित हैं। हालांकि उन्होंने यह भी माना कि इसे 'रिक्रिएट' करना अपने आप में चुनौतीपूर्ण था। उन्होंने कहा, "इस तरह के किसी क्लासिक को रिक्रिएट करने में काफी प्रेशर रहता है और कई उम्मीदें भी रहती हैं। हमने एक एपिसोड का पूर्वावलोकन किया और हमें अच्छी प्रतिक्रियाएं मिलीं, इस वजह से शो की चर्चा पहले से ही चारों ओर है।"

उन्होंने आगे कहा, "मेरे लिए प्रेशर से ज्यादा ऐसा कुछ बनाने का जुनून रहा, जिसका मुझे सपना था। जब मैं 21 साल का था, तब इसे बनाना एक अलग बात थी, अब मैं इसे दोगुना जुनून और मेहनत से बना रहा हूं।"

'संजीवनी 2' में अभिनेता मोहनीश बहल डॉ. शशांश गुप्ता के किरदार को ही निभाएंगे। इस मेडिकल ड्रामा में गुरदीप कोहली, सुरभि चंदना और नमित खन्ना भी हैं। 'संजीवनी' का प्रसारण 2002 से 2005 तक हुआ था।

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement