Thursday, April 25, 2024
Advertisement

लद्दाख में शूटिंग के दौरान फंसे शाहीर शेख, टीम के साथ उठाया बर्फबारी का लुत्फ, देखें Video

शाहीर ने बताया कि लद्दाख में लैंडस्लाइड और हैवी स्नोफॉल की वजह से वो अपनी टीम के साथ रास्ते में फंस गए हैं। लेकिन आसपास का नजारा इतना खूबसूरत है कि फंसने के बावजूद वो बेहद खुश हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: June 17, 2021 8:11 IST
Shaheer Sheikh enjoys heavy snowfall in Ladakh- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: SHAHEERNSHEIKH लद्दाख में फंसे शाहीर शेख, टीम के साथ बर्फबारी का उठाया लुत्फ

टीवी के मशहूर एक्टर शाहीर शेख हाल ही में इंस्टाग्राम लाइव से फैंस से रूबरू हुए, लेकिन उनकी लोकेशन देखकर सभी हैरान रह गए, क्योंकि वो बर्फीली वादियों में बर्फबारी का लुत्फ उठाते दिखाई दिए। ताजी-ताजी बर्फबारी देख शाहीर बेहद खुश दिखाई दिए। उन्होंने अपनी टीम के साथ इसका लुत्फ उठाया और फैंस को भी खूबसूरत नजारे दिखाए। उनका ये लाइव वीडियो फैंस द्वारा पसंद किया जा रहा है और वायरल हो रहा है। 

शाहीर ने बताया कि लद्दाख में लैंडस्लाइड और हैवी स्नोफॉल की वजह से वो अपनी टीम के साथ रास्ते में फंस गए हैं। लेकिन आसपास का नजारा इतना खूबसूरत है कि फंसने के बावजूद वो बेहद खुश हैं। उनके आस-पास सबकुछ बर्फ की सफेद चादर से ढक गया है। इस दौरान अभिनेता ने एआर रहमान का गाना 'ये हसीन वादियां' भी गाया। 

हिना खान वन-शोल्डर ड्रेस में नजर आईं बेहद खूबसूरत, देखें तस्वीरें

शाहीर का ये अंदाज उनके फैंस ने कम ही देखा होगा। उनकी वाइफ रुचिका कपूर ने भी वीडियो पर दिल वाला इमोजी कमेंट बॉक्स में पोस्ट किया। 

बता दें कि शाहीर शेख और एक्ट्रेस हिना खान का वीडियो हाल ही में रिलीज हुआ है, जोकि सफल रहा। ये सोशल मीडिया पर ट्रेंडिंग में भी रहा। शाहीर इस समय कई प्रोजेक्ट का हिस्सा हैं। खबरों की मानें तो 'पवित्र रिश्ता' सीरियल के दूसरे सीजन में नज़र आएंगे, जहां वो सुशांत सिंह राजपूत के किरदार 'मानव देशमुख' के रूप में नज़र आएंगे।  

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement