Thursday, April 18, 2024
Advertisement

एक्टर शहीर शेख ने रुचिका कपूर संग की सगाई, कहा- नई जिंदगी के लिए उत्साहित हूं

इंस्टा पोस्ट के साथ शहीर ने लिखा है- तुम हंसती रहो, नई जिंदगी के लिए उत्साहित हूं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: November 24, 2020 19:49 IST
शहीर और रुचिका, shaheer sheikh, ruchika kapoor- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM- SHAHEER SHEIKH शहीर और रुचिका

सीरियल 'ये रिश्ते हैं प्यार के' में अबीर राजवंश का रोल निभाने वाले एक्टर शहीर शेख पिछले कुछ दिनों से रुचिका कपूर संग रिलेशनशिप की खबरों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं, खबर तो ये भी आई कि दोनों ने जम्मू में एक प्राइवेट सेरेमनी में शादी कर ली है। हालांकि शहीर या रुचिका ने शादी की खबरों की पुष्टि नहीं की है मगर अब एक इंस्टा पोस्ट सामने आई है जिसे देखकर लगता है कि शहीर शेख ने रुचिका से सगाई कर ली है। शहीर ने इंस्टा पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वो रुचिका हंसती दिख रही हैं और शहीर ने उनका हाथ थामा है, रुचिका रिंग फिंगर में रिंग पहने दिख रही हैं, जिससे यही लग रहा है कि दोनों ने सगाई कर ली है। तस्वीर में शहीर का चेहरा नहीं दिख रहा मगर उनका हाथ जरूर नजर आ रहा है। इंस्टा पोस्ट के साथ शहीर ने लिखा है- तुम हंसती रहो, नई जिंदगी के लिए उत्साहित हूं।

PHOTOS: कौन हैं रुचिका कपूर, जिसे शहीर शेख कर रहे हैं डेट

बता दें कि रुचिका कपूर, एकता कपूर की बालाजी मोशन पिक्चर्स लिमिटेड में क्रिएटिव प्रोड्यूसर और एग्जीक्यूटिव वाइस प्रेसिडेंट हैं। कपल ने कभी अपने रिलेशनशिप की पुष्टि या खंडन नहीं किया था, लेकिन कुछ दिनों पहले ही शहीर ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर रुचिका की कुछ तस्वीरें साझा कीं, जिसमें एक प्यारा सा कैप्शन था।

इन फोटोज में रुचिका अपने घुंघराले बालों में नजर आ रही हैं, रुचिका नीले रंग की डेनिम मिडी ड्रेस और सफेद स्नीकर्स पहने हुए दिखाई दे रही हैं। एक तस्वीर में जहां उन्होंने अपने चेहरे को अपने बालों से छिपाया हुआ है वहीं दूसरी फोटो में उनका चेहरा नजर आ रहा है। इसके कैप्शन में शहीर ने लिखा था- माई गर्ल। इसके बाद फैंस ने कयास लगाया था कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।

'ये रिश्ते हैं प्यार के' के एक्टर शहीर शेख रुचिका कपूर को कर रहे हैं डेट, शेयर की तस्वीरें

रुचिका कपूर मुंबई की ही रहने वाली हैं। उनका जन्म 21 जून 1988 में हुआ था। उन्होंने मुंबई में ही स्कूली पढ़ाई की। इसके बाद इंग्लिश लिटरेचर में बीए की डिग्री हासिल की।  

रुचिका ने बतौर क्रिएटिव प्रोड्यूसर कई फिल्मों में काम किया है। इनमें करीना कपूर खान की 'वीरे दी वेडिंग', 'लैला मजनू', कंगना रनौत की 'मेंटल है क्या', 'जबरिया जोड़ी', भूमि पेडनेकर की 'डॉली किट्टी और वो चमकते सितारे' और आयुष्मान खुराना की 'ड्रीम गर्ल' शामिल हैं। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement