Friday, April 19, 2024
Advertisement

Yeh Rishte Hain Pyaar Ke Written Update 3 September: दही हांडी फोड़ने चली मिष्टी का फिसला पैर, लगी गहरी चोट

Yeh Rishte Hain Pyaar Ke Written Update 3 September: सीरियल 'ये रिश्ते हैं प्यार के' में रिया चक्रवर्ती, शहीर शेख, कावेरी प्रियम और ऋत्विक अरोड़ा लीड रोल निभा रहे हैं।

Jyoti Jaiswal Written by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Published on: September 03, 2019 10:31 IST
Yeh Rishte Hain Pyaar Ke Written Update 3 September- India TV Hindi
Yeh Rishte Hain Pyaar Ke Written Update 3 September

Yeh Rishte Hain Pyaar Ke Written Update 3 September: कुणाल और कुहू को देखकर अबीर और मिष्टी को शक होता है कि उन दोनों के बीच सब कुछ ठीक नहीं है। लेकिन अबीर मिष्टी को समझाता है कि सब ठीक होगा। इसके बाद अबीर एक प्लान बनाता है। नानू कहते हैं कि आज जन्माष्टमी के मौके पर हम कपल के बीच डांस कॉम्पटीशन करेंगे। अबीर का आइडिया काम करता है और कुणाल, कुहू के साथ डांस करने के लिए तैयार हो जाता है। कुणाल और कुहू, मिष्टी और अबीर के बीच डांस कॉम्पटीशन होता है।

कुहू सबसे पहले 'राधा कैसे ना जले' गाने पर डांस करती है, कुणाल उसका साथ देता है। कुणाल और कुहू को साथ डांस करता देख सभी घरवाले खुश हो जाते हैं।

इसके बाद अबीर और मिष्टी साथ डांस करते हैं। इसके बाद चारों साथ डांस करते हैं। मिष्टी और अबीर जानबूझकर हार जाते हैं, कुणाल और कुहू जीतने पर बहुत खुश होते हैं, और एक-दूसरे को गले लगा लेते हैं। बाद में बड़ी मां मिष्टी से पूछती हैं कि क्या वो जानबूझकर हारी है? इसके बाद वो उसे गले लगा लेती हैं।

इसके बाद कुणाल और कुहू को बड़ी दादी आशीर्वाद देती हैं। लेकिन इसके बाद अकेले में कुणाल एक बार फिर कुहू से कहता है कि वो सिर्फ नाटक कर रहा है ना वो उससे प्यार करता है और ना कभी कर पाएगा। कुहू उदास हो जाती है। इसके बाद कुहू की नजर मिष्टी और अबीर पर पड़ती है। दोनों को साथ देखकर कुहू उदास हो जाती है।

मीनाक्षी को कोई फोन करके धमकी देता है, तभी वहां मिष्टी आ जाती है। मीनाक्षी, मिष्टी को काफी बुरा-भला कहती है। वो कहती है तुम मेरी बहू कभी नहीं बन सकती हो। इसके बाद सभी घरवाले दही हांडी खेलने का प्लान बनाते हैं।

इसके बाद सभी कुणाल को ढूंढ़ते हैं और कुहू को बोलते हैं कि जाकर उसे बुलाओ। कुहू अंदर जाती है लेकिन कुणाल उससे झगड़ा करता है और कहता है झूठ का रिश्ता ऐसे ही होता है। 

कल क्या आएगा?

कल के एपिसोड में दिखाएंगे कि मिष्टी दही हांडी फोड़ते वक्त गिर जाती है और उसके सिर से खून बहने लगता है।

Also Read:

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Written Update 3rd September: कायरव को पता चल गया कार्तिक और नायरा के झूठे रिश्ते का सच!

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' ने पूरे किए 3000 एपिसोड, गणेश चतुर्थी वाले दिन मोहसिन-शिवांगी ने सेलिब्रेट किया

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement