1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Written Update 29 August: जन्माष्टमी के मौके पर करीब आए कार्तिक और नायरा

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Written Update 29 August: जन्माष्टमी के मौके पर एक-दूसरे की बाहों में आए कार्तिक और नायरा

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Written Update 29 August: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में कार्तिक और नायरा एक दूसरे के करीब आए।

Jyoti Jaiswal Jyoti Jaiswal
Published on: August 29, 2019 9:09 IST
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Written Update 29 August- India TV Hindi
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Written Update 29 August

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Written Update 29 August: सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में आज के एपिसोड की शुरुआत होती है कायरव सेकायरव जिद करता है कि उसे सिर्फ अपने मां के हाथ से ही खिचड़ी और मेडिसिन खाना है। कायरव की जिद पर नायरा उसे खिलाती है। इस दौरान नायरा से कार्तिक कहती है कि वो और कायरव सिंहानिया हाउस में रहेंगे। क्योंकि कायरव मेरे बिना यहां अकेला रह नहीं पाएगा, तो पूजा के बाद मैं इसे लेकर मायके चली जाऊंगी। लेकिन कार्तिक, नायरा पर गुस्सा हो जाता है। वो कहता है हमेशा तुम्हारी नहीं चलेगी।

दूसरी तरफ वंश, कायरव के घर में आ जाने से काफी नाराज है। उसका कमरा कायरव को मिल गया और उसके बिग ब्रो भी उसकी को ज्यादा टाइम दे रहे हैं। 

कायरव दवाई खाने से मना कर देता है तो नायरा कहती है कि पापा डांस करेंगे तो खाओगे ना? कायरव कहता है हां पापा का डांस देखकर मैं दवाई खा लूंगा। कार्तिक डांस करते-करते गिर जाता है और नायरा इमोशनल हो जाती है।

नक्ष का मैसेज आता है कि सब ठीक है ना? वो मैसेज करके जवाब देती है कि सब ठीक नहीं है बहुत ऑकवर्ड लग रहा है। तभी सुवर्णा सामने आ जाती है और नायरा को देखकर गले लगा लेती है। दोनों एक दूसरे को देखकर रोने लगते हैं। वो नायरा से पूछती है कि तुम ही ब्लैंक कॉल करती थी ना तुम? वो कहती है तुमने आने में देर क्यों कर दी अब तो कार्तिक की शादी हो गई? नायरा रोते हुए कहती है कि बहुत मुश्किल से खुद को संभाला है अब और कुछ नहीं सुनना।

वेदिका को जन्माष्टमी की झांकी सजाते देख कायरव उन्हें टोकता है और कहता है कि मम्मा हर साल झांकी सजाती हैं तो इस बार भी वही सजाएंगी। ये सुनकर वेदिका दुखी हो जाती है। लेकिन नायरा कायरव को समझाती है और कहती है कि फैमली में सब मिलजुलकर काम करते हैं। इसके बाद वो वेदिका से सॉरी बोलता है, और कहता है आप सजा देंगी मुझे? वेदिका कहती है हां और तुम्हारी सजा ये है कि तुम मेरी हेल्प करो और झांकी सजाने का आइडिया दो। इसके बाद कायरव वेदिका की हेल्प करता है, जिसे देखकर घरवाले खूब खुश होते हैं।

कायरव को मिल रही अटेंशन देखकर वंश नाराज होकर चला जाता है, गायू उसे मनाती है लेकिन वो मानता नहीं है। तभी नायरा वहां आ जाती है वंश उससे कहता है आप यहां से चली जाओ अपने बेटे को लेकर। नायरा उसे समझाती है कि कायरव कृष्ण हो तो आप उसके बड़े भाई बलराम। आपको हम बलराम के कपड़े पहनाएंगे। इसके बाद वंश खुश हो जाता है और गायू उसे तैयार कर देती है। वंश कायरव के पास आता है और उसे गले लगा लेता है। दोनों में दोस्ती हो जाती है और कार्तिक दोनों बच्चों को गले लगा लेता है।

कल क्या आएगा?

कल के एपिसोड में नायरा और कार्तिक पुरानी यादों में खो जाते हैं और एक-दूसरे के साथ डांस इमैजिन करने लगते हैं।

Also Read:

पीएम मोदी के 'single use plastic' मिशन पर आमिर खान ने किया था ट्वीट, आया ये जवाब

ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'वॉर' का ट्रेलर रिलीज होने के बाद बन रहे हैं मजेदार मीम्स, वायरल हो रहे हैं ये डायलॉग

Related Video
India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X